वही लुक, वही एक्सप्रेशंस, जॉनी लीवर के हमशक्ल को देख फैन्स के भी उड़े होश, वीडियो देख आप भी बोलेंगे- अब्बा डब्बा जब्बा

बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. शाहरुख, सलमान और गोविंदा के हमशक्ल तो आपने देखे होंगे, हम आपके लिए लाए जॉनी लीवर का हमशक्ल. वीडियो देख रह जाएंगे हैरान.

वही लुक, वही एक्सप्रेशंस, जॉनी लीवर के हमशक्ल को देख फैन्स के भी उड़े होश, वीडियो देख आप भी बोलेंगे- अब्बा डब्बा जब्बा

जॉनी लीवर का हमशक्ल देख रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली:

किसी एक्टर की तरह एक्टिंग करना फिर भी आसान है लेकिन कॉमेडी करना उतना ही मुश्किल है. कॉमेडी करना हर किसी के बस की बात नहीं है. इसके लिए कॉमेडी टाइमिंग सबसे जरूरी होती है. अपनी कॉमेडी से कई साल से जो लोगों का दिल जीत रहे हैं वो हैं जॉनी लीवर. जॉनी लीवर को इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं लेकिन आजतक उनके लेवल का कोई एक्टर नहीं आया है जो वैसी ही कॉमेडी कर सके. कई लोगों ने जॉनी लीवर को कॉपी करने की कोशिश की मगर ऐसा हो नहीं पाया. अब एक्टर के हमशक्ल का वीडियो आया है जिसे देखकर आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे कि असली कौन?

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हमशक्ल की तस्वीर या वीडियो वायरल होते रहते हैं. आपने अब तक अजय देवगन से लेकर करीना कपूर और कियारा आडवाणी तक के डुप्लीकेट देखे होंगे. लेकिन आज हम आपको मिलाने जा रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर के हमशक्ल से जिन्हें देखकर आपका सिर चकरा जाएगा. दरअसल सोशल मीडिया पर एक शख्स की वीडियो वायरल हो रहा है. उसकी शक्ल और एक्सप्रेशन एकदम जॉनी लीवर से मैच कर रहे हैं. वो जॉनी लीवर के अंदाज में लोगों को होली विश कर रहा है. वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

जॉनी लीवर के हमशक्ल की वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-, बहुत शानदार. वहीं दूसरे ने लिखा- सुपर्ब. एक ने लिखा- ये तो जॉनी लीवर है लग रहा है भाई. बीते कुछ दिनों ने सेलेब्स के हमशक्ल की ढेर सारी वीडियो वायरल हो रही हैं. इस लिस्ट में नसीरुद्दीन शाह, गोविंदा और अजय देवगन शामिल हैं. अब जॉनी लीवर भी आ गए हैं. जॉनी लीवर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अजय देवगन की फिल्म मैदान में नजर आने वाले हैं. मैदान 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसके बाद वो वेलकम टू जंगल में नजर आएंगे. फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, दिशा पाटनी,  अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म भी इस साल रिलीज होने वाली है.

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com