मिनी स्कर्ट और हाई हील्स में दिखे जॉन सीना, लोगों ने बताया- हॉलीवुड का रणवीर सिंह

डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार रेस्लर और हॉलीवुड स्टार जॉन सीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, इन फोटो को देखकर फैन्स उनकी रणवीर सिंह से तुलना कर रहे हैं.

मिनी स्कर्ट और हाई हील्स में दिखे जॉन सीना, लोगों ने बताया- हॉलीवुड का रणवीर सिंह

जॉन सीना का अतरंगी अंदाज हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सिनेमा जगत के कलाकार अपने किरदारों के मुताबिक अलग-अलग गेटअप लेते रहते हैं. कुछ कलाकार और उनके किरदार के लुक्स हमेशा के लिए याद रह जाते हैं और कई बार उनके फैंस को चौंका भी जाते हैं. डब्ल्यूडब्ल्यूई के दिग्गज और हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना हाल में एक ऐसे ही लुक में नजर आए. अपने कुश्ती करियर का अधिकांश समय बैगी शॉर्ट्स, बड़ी चेन्स और टोपी में बिताने वाले जॉन सीना को एक ताजा तस्वीर में शॉर्ट स्कर्ट, थाई-हाई और हाई हील्स में देखा गया. डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस दिग्गज को इस तरह के गेट अप में देख उनके फैंस भी दंग रह गए हैं.

ट्विटर पर शेयर हुई इन तस्वीरों को देख फैंस चौंक गए हैं. दरअसल ये तस्वीरें पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना की आने वाली फिल्म ‘रिकी स्टैनिकी' के शूटिंग के दौरान की हैं. ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका ये लुक लीक हो गया. तस्वीर में जॉन सीना ब्लैक टी-शर्ट, ब्लैक एंड व्हाइट मिनी स्कर्ट, थाई-हाई स्टॉकिंग्स, और लेस-अप ब्लैक लेदर शूज में नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस फिल्म की कहानी तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है. इस कॉमेडी फिल्म को पीटर फैरेली ने निर्देशित किया है, जिसमें सीना ने स्टैनिकी की भूमिका निभाई है. ट्विटर पर शेयर हुई इन तस्वीरों को देख यूजर्स दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हॉलीवुड का रणवीर सिंह. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ये सब क्या हो देखना पड़ रहा है.