जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया हैं एनिमल लवर, कुत्ते को खाना खिलाते क्यूट वीडियो वायरल, फैंस लुटा रहे प्यार

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल की जोड़ी आज बॉलीवुड के सबसे हिट कपल्स में से है. जॉन और प्रिया दोनों को ही जानवरों से बेहद लगाव है, हाल में प्रिया का एक वीडियो सामने आया जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया हैं एनिमल लवर, कुत्ते को खाना खिलाते क्यूट वीडियो वायरल, फैंस लुटा रहे प्यार

बेहद फिट नजर आती हैं जॉन की वाइफ प्रिया

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम के पीछे लड़कियां आज भी पागल हैं. एक्टिंग के साथ ही उनकी फिटनेस और लुक्स के पीछे लोग दीवाने हैं. हालांकि साल 2014 में जॉन अब्राहम ने लाखों फीमेल फैंस का दिल तोड़ दिया जब उन्होंने अनाउंस किया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया रुंचाल से शादी कर रहे हैं. जॉन और प्रिया की जोड़ी आज बॉलीवुड के सबसे हिट कपल्स में से है. जॉन और प्रिया दोनों को ही जानवरों से बेहद लगाव है, हाल में प्रिया का एक वीडियो सामने आया जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

प्रिया रुंचाल का क्यूट वीडियो आया सामने

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया रुंचाल एक कुत्ते को खाना खिलाती नजर आ रही हैं. लोहे के गेट से एक कुत्ता बंधा दिखाई देता है, प्रिया वहां आती हैं और कुत्ते को अपने दोनों हाथों से सहलाती हुई पहले तो उसे खूब दुलारती हैं और फिर उसे खाना भी खिलाती हैं. प्रिया रुंचाल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. व्हाइट कैजुअल टीशर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में प्रिया काफी प्यारी लग रही हैं.

जॉन और प्रिया दोनों को जानवरों से लगाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रिया ही नहीं जॉन भी जानवरों से काफी लगाव रखते हैं. जॉन ने एक बार अपनी कार एक पशु आश्रय के लिए दान कर दी थी. जॉन को PETA की ओर से कई बार सम्मानित किया गया है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान आवारा कुत्तों को खिलाने की खास पहल भी की थी. जॉन अक्सर जानवरों के साथ तस्वीरें भी साझा करते हैं.