Blackbuck Poaching Case: जोधपुर जेल से आया सलमान खान का पहला VIDEO, कुछ ऐसे आए नजर

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा और 10 हजार रुपए की जुर्माना सुनाया है.

Blackbuck Poaching Case: जोधपुर जेल से आया सलमान खान का पहला VIDEO, कुछ ऐसे आए नजर

सलमान खान जोधपुर सेंट्रल जेल में अंदर जाते हुए

खास बातें

  • सलमान को हुई 5 साल की सजा
  • जोधपुर सेंट्रल जेल का आया वीडियो
  • जेल में बितानी होगी एक रात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा और 10 हजार रुपए की जुर्माना सुनाया है. इस वजह से सलमान खान को त्वरित बेल नहीं मिल सकी और कोर्ट से ही जोधपुर सेंट्रल जेल के लिए जिप्सी में भेजा गया. जेल में दाखिल होते वक्त सलमान खान का पहला वीडियो भी सामने आ चुका है. काले रंग की शर्ट और डार्क ब्लू जींस पहले सलमान खान बैरक के अंदर जाते हुए दिखे. इससे पहले सरकारी वकील का कहना था कि सलमान खान को एक रात जेल में बितानी होगी. सलमान खान के खिलाफ जजमेंट 196 पेज का है. 

सलमान खान को 5 साल की सजा, जानें कौन-कौन बंद है जोधपुर सेंट्रल जेल में

इस मामले में आरोपी रहे अन्य फिल्मी सितारों - सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम - को बरी कर दिया गया है. सलमान खान को जोधपुर के सेंट्रल जेल में भेजा गया है. जोधपुर के चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (CJM) की अदालत में सज़ा पर बहस के दौरान जहां सरकारी वकील ने अधिकतम सजा की मांग की थी, वहीं सलमान के वकील ने कम से कम सजा की मांग की थी. वहीं, विश्नोई समाज अन्य सभी आरोपियों को बरी किये जाने से नाराज हैं. उनका कहना है कि सलमान के साथ अन्य सभी को भी सजा मिलनी चाहिए थी. 
 

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई इस घटना के संबंध में 28 मार्च को मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुये फैसला बाद में सुनाने की घोषणा की थी. गौरतलब है कि फैसला सुनाये जाने के समय सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद थे.

VIDEO: जोधपुर जेल में ही कटेगी सलमान खान की रात, कल होगी बेल पर सुनवाई

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com