जिम्मी शेरगिल के बेटे वीर ने बना ली है बॉडी और हो गए हैं पापा की तरह लंबे, हैंडसम और क्यूट, PHOTOS देख फैंस रह गए हैरान

जिम्मी शेरगिल के बेटे वीर शेरगिल की एक फोटो इस समय तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. 

जिम्मी शेरगिल के बेटे वीर ने बना ली है बॉडी और हो गए हैं पापा की तरह लंबे, हैंडसम और क्यूट, PHOTOS देख फैंस रह गए हैरान

जिम्मी शेरगिल के बेटे की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

जिम्मी शेरगिल बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. जिम्मी शेरगिल को बॉलीवुड का चॉकलेटी बॉय भी कहा जाता है. वे कई फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. जिम्मी शेरगिल भले ही इस समय फिल्मों से दूर चल रहे हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. जिम्मी आज भी पहले की तरह क्यूट और हैंडसम दिखते हैं. जिम्मी शेरगिल  के बेटे भी बिलकुल उन्हीं की तरह हो गए हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर जिम्मी शेरगिल के बेटे वीर शेरगिल की एक फोटो इस समय तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. 

जिम्मी शेरगिल ने अपने बेटे वीर शेरगिल की फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिम्मी शेरगिल ने वीर के 18वें जन्मदिन के मौके पर इन तस्वीरों को शेयर किया था. पहली तस्वीर में आप वीर को जिम में देख सकते हैं. इसमें वे अपनी शानदार बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उन्हें शेरवानी में देखा जा सकता है. दोनों ही फोटो में वीर काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. वीर के लुक्स पर अभी से लड़कियां फिदा हैं. पोस्ट को हजारों की संख्या में लोगों ने लाइक किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आपका भाई लग रहा है सर". तो एक अन्य ने लिखा है, "ये आपका बेटा है". इस तरह से लोग जिम्मी शेरगिल के बेटे की फोटो पर लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. बात करें जिम्मी शेरगिल की तो उन्होंने साल 2005 में आयी फिल्म माचिस से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें दिल है तुम्हारा, तनु वेड्स मनु, मेरे यार की शादी है, साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में देखा गया.