Jhanvi Kapoor का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल, रेड ड्रेस में शानदार एक्सप्रेशंस देती नजर आईं एक्ट्रेस...देखें Photos

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने रेड कलर की शानदार सी ड्रेस पहनी हुई हैं.

Jhanvi Kapoor का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल, रेड ड्रेस में शानदार एक्सप्रेशंस देती नजर आईं एक्ट्रेस...देखें Photos

जाह्नवी कपूर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग और जबरदस्त अंदाज से फैन्स का दिल जितने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. अकसर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट और स्टाइलिश लुक से काफी चर्चाओं में रहती हैं. वहीं जाह्नवी ने एक बार फिर लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटो उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की है. इन फोटो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है. साथ ही चेहरे पर उन्होंने लाइट मेकअप करवाया है, जिससे उनका लुक और भी शानदार लग रहा है. फोटो में उनके एक्सप्रेशंस भी जबरदस्त लग रहे हैं, जो फैन्स को उनकी और आकर्षित कर रहे हैं.

फैन्स के यूं आए रिएक्शन

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है 'sweet as cherry wine'. उनके इस फोटोशूट पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'Looking so pretty', तो दूसरे ने लिखा है 'And shine like Sunshine'. वहीं उनके इस पोस्ट पर अब तक 226 हजार लाइक और 2583 कमेंट आ चुके हैं.

जाह्नवी की आने वाली फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Films) के काम की बात करें तो, जाह्नवी ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'धड़क' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसी के साथ हालही में उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' रिलीज हुई थी. अब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं.