जया बच्चन ने पहले दी दावत, फिर कहे छह शब्द, जिसके बाद हमेशा हमेशा के लिए टूट गया अमिताभ-रेखा का रिश्ता

वायरल वीडियो से क्रिएट हुई इमेज से परे जाकर देखें तो जया बच्चन एक सुलझी हुई और मजबूत इरादों वाली महिला दिखाई देंगी.

जया बच्चन ने पहले दी दावत, फिर कहे छह शब्द, जिसके बाद हमेशा हमेशा के लिए टूट गया अमिताभ-रेखा का रिश्ता

जया बच्चन ने कहीं वो बात जिससे टूट गया रेखा अमिताभ का रिश्ता

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने एक से बढ़ कर एक फिल्मों में काम किया है. उनकी एक्टिंग के अलावा वो कभी मीडिया के साथ अपने बिहेवियर को लेकर सुर्खियों में रहती हैं तो कभी उनका गुस्सैल अंदाज सुर्खियां बटोरता है. वायरल वीडियो से क्रिएट हुई इमेज से परे जाकर देखें तो जया बच्चन एक सुलझी हुई और मजबूत इरादों वाली महिला दिखाई देंगी. जिन्होंने फिल्म इंड्स्ट्री में भी अपने दम पर अपना मुकाम बनाया और परिवार पर मुसीबत आई तो ढाल बनकर साथ खड़ी रहीं. अपना घर बचाने के लिए अमिताभ रेखा का रिश्ता भी उन्होंने अपने इन्हीं इरादों से खत्म किया था.

दावत के बाद कहे ये शब्द

ये उस वक्त की बात है जब अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी की शादी हो चुकी थी. उसके बाद अमिताभ बच्चन की रेखा के साथ कई फिल्में रिलीज हुईं और हिट भी हुईं. इसी बीच दोनों के अफेयर की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ा. और, ये अटकलें तेज हो गईं कि दोनों कभी भी एक हो सकते हैं. इसी दौर का एक मशहूर किस्सा ये भी सुनाया जाता है कि जया बच्चन ने एक बार रेखा को अपने घर खाने पर बुलाया. रेखा इस बुलावे पर गईं जरूर लेकिन इस आशंका के साथ कि जया बच्चन उन्हें खूब बुरा भला बोलेंगी. इससे उलट जया बच्चन ने उनकी खूब खातिरदारी करी. जब दावत खत्म हुई और रेखा जाने लगीं तब जया बच्चन ने सिर्फ इतना कहा कि मैं अमित को कभी नहीं छोड़ूंगी. जया बच्चन के इन्हीं मजबूत इरादों के आगे रेखा और अमिताभ का रिश्ता कमजोर पड़ने लगा.

इस तरह निभाया साथ

इसके बाद परिवार जब भी मुसीबत में आया जया बच्चन इसी मजबूती से उसका सहारा बनती रहीं. जब अमिताभ बच्चन दिवालिया हो गए तब जया बच्चन उन्हें यही एहसास करवाती रहीं कि वो हर कदम पर उनके साथ हैं. इसके बाद मोहब्बतें फिल्म से अमिताभ बच्चन ने अपनी दूसरी पारी शुरू की. और, धीरे धीरे सब ठीक चलने लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com