अमिताभ बच्चन के साथ एयरपोर्ट पहुंची जया बच्चन को फिर आया गुस्सा, पैपराजी ने क्लिक की तस्वीर तो बोलीं- इन्हें नौकरी से निकाल देना चाहिए

जया बच्चन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो खुद को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं. वह पैपराजी के सामने भी तस्वीरें क्लिक नहीं करवाती हैं. इतना ही नहीं अगर जया बच्चन की अनुमति के बिना कोई उनकी तस्वीर क्लिक करने तो वह उस पर भड़क भी जाती हैं.

अमिताभ बच्चन के साथ एयरपोर्ट पहुंची जया बच्चन को फिर आया गुस्सा, पैपराजी ने क्लिक की तस्वीर तो बोलीं- इन्हें नौकरी से निकाल देना चाहिए

अमिताभ बच्चन के साथ एयरपोर्ट पहुंची जया बच्चन को फिर आया गुस्सा

नई दिल्ली:

जया बच्चन बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो खुद को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं. वह पैपराजी के सामने भी तस्वीरें क्लिक नहीं करवाती हैं. इतना ही नहीं अगर जया बच्चन की अनुमति के बिना कोई उनकी तस्वीर क्लिक करने तो वह उस पर भड़क भी जाती हैं. ऐसा ही कुछ अभिनेत्री ने एक बार फिर से किया है. हाल ही में जया बच्चन मेगास्टार पति अमिताभ बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान पैपराजी ने अभिनेत्री की तस्वीर क्लिक की तो वह भड़क गईं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विजेंद्र चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जया बच्चन पति अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई दे रही हैं. जैसे ही उन्हें पता चलता है कि पैपराजी उनकी तस्वीर ले रहे हैं तो वह गुस्सा हो जाती हैं और अपनी सिक्योरिटी से तस्वीर क्लिक करवाने के लिए मना करवाने लगती हैं. जया बच्चन गुस्से में कहती हैं, 'कृपया मेरी फोटो मत लोग.' थोड़ी देर बाद वह कहती हैं, 'ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए.' इसके बाद वीडियो में अमिताभ बच्चन भी नजर आते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी को गुस्सा करते हुए जया बच्चन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले भी जया बच्चन तस्वीरें क्लिक करने पर पैपराजी पर भड़क गई थीं. बीते दिनों मुंबई में लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन जया बच्चन अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के साथ पहुंची थीं. वहां मीडिया और पैपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियो लेने लगे, जिस पर एक्ट्रेस नाराज हो गईं और गुस्से में तस्वीरें क्लिक करने के लिए मना करने लगीं.