Jawan vs Gadar 2 box office collection: बॉक्स ऑफिस पर 'जवान' ने उखाड़ा 'तारा सिंह' का हैंडपंप, कमाई में दूर-दूर तक नहीं सनी देओल

जवान ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर हर किसी को हैरान कर दिया है. शाहरुख खान की फिल्म ने अपने पहले दिन 75 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 129 करोड़ से ज्यादा रहा है.

Jawan vs Gadar 2 box office collection: बॉक्स ऑफिस पर 'जवान' ने उखाड़ा 'तारा सिंह' का हैंडपंप, कमाई में दूर-दूर तक नहीं सनी देओल

'जवान' की पहले दिन की कमाई के आगे फीकी है सनी देओल की गदर 2

नई दिल्ली:

जवान ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर हर किसी को हैरान कर दिया है. शाहरुख खान की फिल्म ने अपने पहले दिन 75 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 129 करोड़ से ज्यादा रहा है. दोनों की मामले में जवान ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में इतिहास रच दिया है. जवान के रिलीज होने के बाद एक बार फिर से पिछले महीने रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर चर्चा कर रहा है. 

सनी देओल और शाहरुख खान ने साल 1993 में फिल्म डर में साथ काम किया था. उस फिल्म के बाद दोनों कलाकारों में दूरियां आ गई थी. इसकी वजह दर्शकों की ओर से फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग को ज्यादा पसंद करना था. हालांकि अब सनी देओल और शाहरुख खान की दूरियां खत्म हो गई हैं और अब दोनों अच्छे दोस्त हैं. लेकिन जवान की ओपनिंग को देखते हुए लगता है सनी देओल को फिर से शाहरुख खान से 'डर' लग सकता है. क्योंकि सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने जितनी एक दिन की ओपनिंग की थी. उसकी लगभग दोगुनी जवान ने की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गदर 2 के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 40.1 करोड़ था. जबकि जवान का 75 करोड़ से ज्यादा है. गदर 2 ने दूसरे दिन 43.08 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं बताया जा रहा है कि जवान अपने दूसरे दिन 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने वाली है. वहीं डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में गदर 2 ने 3 दिन की कमाई के बाद 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की थी. लेकिन जवान की एडवांस बुकिंग को देखते हुए शाहरुख खान की फिल्म अपने दूसरे ही दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.