Jawan OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई जवान, शाहरुख खान ने बर्थडे पर फैन्स को दिया रिटर्न गिफ्ट

Jawan Netflix Release On Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान ने अपने 58वें बर्थडे का जश्न मनाते हुए नेटफ्लिक्स पर जवान अनकट वर्जन के साथ रिलीज कर दी है.

Jawan OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हुई जवान, शाहरुख खान ने बर्थडे पर फैन्स को दिया रिटर्न गिफ्ट

Jawan Netflix Release On Shah Rukh Khan Birthday: जवान ओटीटी पर रिलीज

नई दिल्ली:

Jawan Netflix Release On Shah Rukh Khan Birthday: नई दिल्ली में जन्मे शाहरुख खान आज यानी 2 नवंबर को अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने अपनी लेटेस्ट फिल्म जवान को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज करके फैंस को तोहफा दे दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने इस खास मौके पर नेटफ्लिक्स के साथ मिलकर एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया है, जो कि जबरदस्त है. वहीं वीडियो देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि ऐसा तो सिर्फ शाहरुख खान के बर्थडे पर ही हो सकता है. तो आइए आपको दिखाते हैं नेटफ्लिक्स के पूरे एड की झलक...

नेटफ्लिक्स फर रिलीज हुई जवान | Jawan OTT Release on netflix

इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले नेटफ्लिक्स ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा, बर्थडे जवान का है पर गिफ्ट सब के लिए. हम तैयार हैं. जवान एक्सटेनडेड कट के साथ अब हिंदी, तमिल और तेलुगू पर सिर्फ नेटफ्लिक्स में.  

वीडियो में शाहरुख खान जवान के अंदाज में कहते हैं, हैलो नेटफ्लिक्स, गैस करो हम कहां हैं. नेटफ्लिक्स कहता है शाहरुख खान आप,इस पर किंग खान कहते हैं अगले दो मिनट में जवान को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दो. नहीं तो तुम्हारा Tudum Budum हो जाएगा. इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद फैंस ने लिखा, शाहरुख खान की तरफ से जन्मदिन का तोहफा. दूसरे यूजर ने लिखा, क्या तोहफा है. तीसरे यूजर ने लिखा, ऐसा तो सिर्फ किंग खान के बर्थडे पर हो सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com