शाहरुख खान की जवान का ट्रेलर होगा इस दिन रिलीज, अनाउंसमेंट वीडियो आया सामने, फैंस बोले- बॉक्स ऑफिस पर सुनामी आने वाली है

Jawan Trailer: पठान के बाद शाहरुख खान की जवान की चर्चा जोरों पर है. वहीं फिल्म की रिलीज डेट के बाद अब ट्रेलर रिलीज की डेट भी सामने आ गई है, जिसके लिए फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान की जवान का ट्रेलर होगा इस दिन रिलीज, अनाउंसमेंट वीडियो आया सामने, फैंस बोले- बॉक्स ऑफिस पर सुनामी आने वाली है

इस दिन रिलीज होगा शाहरुख खान की जवान का ट्रेलर

नई दिल्ली:

Jawan Trailer: शाहरुख खान की पठान के बाद जवान रिलीज होने वाली है, जिसकी रिलीज डेट 2 जून के बाद 7 सितंबर के लिए पोस्टपोन हो गई है. इसके कारण फैंस के बीच निराशा देखने को मिली थी. लेकिन मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर दिया है, जिसमें जवान का ट्रेलर कब रिलीज होने वाला है. इसकी जानकारी दी गई है. वीडियो देखने के बाद फैंस का भी एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है और वह अपना प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.  

किंग खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने एक मोशन टीजर रिलीज किया है, जिसमें वह फैंस को चिढ़ाते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, वीडियो में एक इंटरकॉम दिखाया गया, जिस पर 'जवान' लिखा हुआ है. वहीं बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ इसमें लिखा है "घोषणा जल्द ही आ रही है" हैशटैग #JawanTrailer के साथ.

गौरतलब है कि मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक शाहरुख खान की जवान एटली द्वारा निर्देशित है. जबकि इसमें नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर और योगी बाबू अहम किरदारों में नजर आ चुके हैं. वहीं फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म '72 हूरें' कैसी है और इसके कलाकार कौन हैं?