Jawan Trailer: वायरल हुई जवान के ट्रेलर की झलक, देखकर एक्साइटेड हुए फैन्स

शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर मंडे को रिलीज होने वाला था. ये अब तक सामने तो नहीं आया लेकिन इसकी एक झलक वायरल हो रही है.

Jawan Trailer: वायरल हुई जवान के ट्रेलर की झलक, देखकर एक्साइटेड हुए फैन्स

जवान में शाहरुख खान का एक लुक

नई दिल्ली:

फैन्स को बेसब्री से शाहरुख खान की जवान का इंतजार है. फिल्म की रिलीज में दो हफ्ते से भी कम समय बचा है. कई फैंस ने इस बात पर नाराजगी जताई है कि फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं किया गया है जबकि शाहरुख ने जल्द ही कुछ करने का वादा किया था. फिल्म के एडिटर रूबेन ने सोशल मीडिया पोस्ट में ट्रेलर की एक झलक दिखाई हालांकि रूबेन ने जल्द ही पोस्ट को हटा दिया. इसके कुछ ही मिनटों बाद दोबारा शेयर किया. इस बात से कई फैन नाराज हो गए.

रविवार को ट्विटर पर आस्क मी एनिथिंग सेशन में शाहरुख ने फैन्स से ट्रेलर के बारे में कई सवाल पूछे और जल्द ही कुछ बड़ा करने का वादा किया. उन्होंने फैन्स को तसल्ली दी कि ट्रेलर सामने आएगा. कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया कि ट्रेलर मंडे को रिलीज होगा. इसके इंतजार में मंडे (28 सितंबर) को ट्विटर पर हैशटैग #एटली और #जवानट्रेलर ट्रेंड कर रहे थे.

इस बीच फिल्म के एडिटर रूबेन ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर कुछ एडिटेड वर्क दिखाया था. मॉनिटर ने एक एडिटिंग सॉफ्टवेयर पर एक वीडियो का एडिट वर्जन दिखाया इसके आखिर में काउंट डाउन जैसा कुछ दिखा. इसके साथ उन्होंने में कैप्शन में लिखा, “यह पक कर तैयार है...एक मासी ट्रीट जल्द सर्व की जाएगी.." हालांकि रुबेन ने कुछ ही मिनटों में ट्वीट डिलीट कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई प्रशंसकों ने हटाए गए ट्वीट का स्क्रीनग्रैब लिया और गुस्से वाले मैसेज पोस्ट किए. एक ट्वीट में लिखा था, "फैन्स के साथ गेम न खेलें." दूसरे ने शिकायत की, "इस फिल्म का मैसेज इतना बेतरतीब क्यों है?" कई फैन्स को हैरानी हुई कि क्या यह वीडियो ट्रेलर का नहीं बल्कि फिल्म का कोई दूसरा गाना है. रुबेन ने एक घंटे से भी कम समय बाद उसी ट्वीट को दोबारा शेयर करके इस मामले को और जटिल बना दिया. ट्वीट पर कई फैन्स उनसे और जवान की टीम से 'जल्दी करने' के लिए कह रहे थे.