Jawan OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जवान, जानें कब और कहां देख सकेंगे शाहरुख खान के फैंस

Jawan OTT Release Date: शाहरुख खान की जवान का सिनेमाघरों में लुत्फ उठा रहे फैंस के लिए खुशखबरी. इस प्लेटफॉर्म पर दिख सकती है किंग खान की धमाकेदार एक्शन फिल्म.

Jawan OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जवान, जानें कब और कहां देख सकेंगे शाहरुख खान के फैंस

Jawan OTT Release Date: जवान इस प्लेटफॉर्म पर हो सकती है रिलीज

खास बातें

  • सिनेमाघरों में रिलीज हुई जवान
  • ओटीटी पर कब रिलीज होगी शाहरुख खान की जवान
  • शाहरुख खान की फिल्म कब और कहां होगी OTT पर रिलीज
नई दिल्ली:

Jawan OTT Release Date: शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसकी एडवांस बुकिंग की ताबड़तोड़ कमाई के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन जारी है. वहीं अपने नाम कई रिकॉर्ड करती हुई नजर आ रही है. लेकिन कुछ फैंस फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं ताकि वह घर बैठे किंग खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म देख सकें. इसीलिए आज हम आपके लिए फिल्म की ओटीटी रिलीज से जुड़ी डिटेल लेकर आए हैं, जिसमें कब और कहां रिलीज होगी. इसके बारे में बताएंगे. 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, नेटफ्लिक्स रिलीज के कुछ महीनों के बाद जवान के ओटीटी राइट्स खरीदने की दौड़ में सबसे आगे है. हालांकि यह ऑफिशियल नहीं है. जबकि कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि सैटेलाइट राइट्स 250 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं, जिसमें इसके डिजिटल राइट्स, सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स भी शामिल हैं. जबकि फिल्म का प्रीमियर रिलीज के 45 से 60 दिनों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होने की संभावना है, जो अक्टूबर के अंत के आसपास हो सकता है. 

पठान से जवान तक: देखें जवान का रिव्यू

गौरतलब है कि SRK की दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी, लेकिन यह फिल्म YRF प्रोडक्शन की थी. जबकि SRK का प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट अपने प्रोडक्शन हाउस की डार्लिंग्स, बेताल और बार्ड ऑफ ब्लड जैसी फिल्में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ कर चुका है. वहीं जवान का ऑनलाइन मीडिया पार्ट्नर नेटफ्लिक्स है, जिसका जिक्र फिल्म की शुरुआत में देखने को मिलता है. इसीलिए कहा जा सकता है कि जवान को नेटफ्लिक्स पर दर्शक देख सकेंगे. 

बता दें, जवान करीब 300 करोड़ के बजट में बनी है. जबकि दुनियाभर में फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने के आसार हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com