शाहरुख खान की 'जवान' के हो गए हैं फैन तो देख लें उनके डायरेक्टर एटली के ये 5 फिल्में, एक तो है ब्लॉकबस्टर

जवान की ब्लॉकबस्टर सक्सेस को लेकर जितना फैंस शाहरुख खान और नयनतारा की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं वहीं लोग एटली के भी फैन हो गए हैं. तो अगर आपको बॉलीवुड के बादशाह की जवान पसंद आई है तो आप एटली की 5 शानदार फिल्म भी देख सकते हैं.

शाहरुख खान की 'जवान' के हो गए हैं फैन तो देख लें उनके डायरेक्टर एटली के ये 5 फिल्में, एक तो है ब्लॉकबस्टर

जवान के डायरेक्टर एटली की हिट हैं ये पांच फिल्में

नई दिल्ली:

साउथ के स्टार डायरेक्टर एटली निर्देशित शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. किंग खान की ये फिल्म हर रोज़ एक नया रिकॉर्ड बना रही है. आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर एटली  इस फिल्म पर काफी समय से काम कर रहे थे. जवान की ब्लॉकबस्टर सक्सेस को लेकर जितना फैंस शाहरुख खान और नयनतारा की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं वहीं लोग एटली के भी फैन हो गए हैं. तो  अगर आपको बॉलीवुड के बादशाह की जवान पसंद आई है तो आप एटली की 5 शानदार फिल्म भी देख सकते हैं. 

बिगिल 

 साल 2019 में एटली ने फिल्म 'बिगिल' को डायरेक्ट किया था. बिगिल ने काफी शानदार बिजनेस किया था. ये उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. 

राजा रानी 

एटली ने 2013 में तमिल फिल्म राजा रानी को डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में आर्य और नयनतारा ने लीड रोल निभाए थे. ये एटली की पहली फिल्म थी औऱ इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा कमाई करके एटली को स्टार डायरेक्टरों की लिस्ट में शामिल कर दिया था. 

थेरी

2016 में एटली ने थेरी नामक फिल्म बनाई थी. इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. एक्शन से सजी इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु और सुपरस्टार विजय ने काम किया था. 

मार्सेल

2017 में आई इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था.इस फिल्म में विजय और काजल अग्रवाल ने लीड रोल निभाए थे. फिल्म ने देश में 31.3 करोड़ और यूएस में 2.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. ये फिल्म 120 करोड़ रुपए की लागत से बनी है. एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मेडिकल माफिया के खिलाफ लड़ाई दिखाई गई है.

संगिली बुंगीली कथवा थोराए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये फिल्म भी एटली ने ही डायरेक्ट की थी और इसे ओटीटी पर देखा जा सकता है. इस फिल्म की कहानी हॉरर और कॉमेडी में पिरोई गई है. इसे एटली ने 2017 में ओटीटी के लिए बनाया था और इसे तमिल भाषा में रिलीज किया गया था.