'जवान' ने किया सबको ढेर, बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन शाहरुख खान का डेढ़ सौ करोड़ का खेल

Jawan Box Office Collection Day 1: शाहरुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा की इस फिल्म ने अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग कर डाली है. फिल्म जवान के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है, जो काफी चौंकाने वाले है.

'जवान' ने किया सबको ढेर, बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन शाहरुख खान का डेढ़ सौ करोड़ का खेल

jawan box office collection day 1: जवान के पहले दिन के कलेक्शन के आगे उड़ जाएगा साउथ से लेकर बॉलीवुड

नई दिल्ली:

जवान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहला दिन: ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग के बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और रिलीज होते ही किंग खान ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. फिल्म जवान ने अपने पहले ही दिन शानदार कमाई कर डाली है. शाहरुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा की इस फिल्म ने अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग कर डाली है. फिल्म जवान के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है, जो काफी चौंकाने वाले है. इतना ही नहीं जवान शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है.

शाहरुख खान की इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन 135 से 150 करोड़ रुपये की ओपनिंग कर डाली है. जी हां, एडवांस बुकिंग के आंकड़ों की मानें तो फिल्म जवान ने दुनियाभर में 135 से 150 करोड़ रुपये की कमाई की है. शाहरुख खान की फिल्म ने हिंदी भाषा में 71.00 से 84.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है और दक्षिण भारत सहित अन्य भाषाओं में फिल्म ने 84.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी फिल्म के शुरुआती आंकड़े हैं. कल शाम तक जवान की पूरी कमाई का सही आंकड़ा सामने आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि आपको बता दें कि नेशनल मल्टीप्लेक्स चैन जवान पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस में लगातार एडवांस बुकिंग हो रही है. इन तीनों चैन के आंकड़ों की बात करें तो पीवीआर - 1,12,299, आईनॉक्स - 75,661 और सिनेपोलिस - 40,577 में एडवांस बुकिंग हुई है. यानी इन तीनों चैनों पर जवान की कुल 2,28,538 बुकिंग हुई है. इसमें सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग दिल्ली एनसीआर - 39,535 में हुई है. इसके बाद मुंबई में 39,600, बेंगलुरु - 39,325, हैदराबाद - 58,898 और कोलकाता - 40,035 में एडवांस बुकिंग हुई है. वहीं पूरी भारत की बात करें तो जवान की पहले दिन के लिए कुल 5,17,700 बुकिंग हो चुकी है.