उत्तर प्रदेश बीजेपी के चुनावी नारे पर जावेद अख्तर का ट्वीट, बोले- चार में से तीन शब्द उर्दू के

जावेद अख्तर ने उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए जारी किए गए बीजेपी के चुनावी नारे को लेकर ट्वीट किया है.

उत्तर प्रदेश बीजेपी के चुनावी नारे पर जावेद अख्तर का ट्वीट, बोले- चार में से तीन शब्द उर्दू के

जावेद अख्तने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं. हर पार्टी ने प्रचार के लिए कमर कस ली है. भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, राष्ट्रीय लोकदल और कांग्रेस चुनावी समर में अपने-अपने तरीके से बातें रख रही हैं. इस बीच राजनैतिक दलों ने चुनावी नारे भी रिलीज करने शुरू कर दिए हैं ताकि इनके जरिये आम जुनता को लुभाया जा सके. बीजेपी का चुनावी नारा इन दिनों सुर्खियों में है और इसे लेकर बॉलीवुड राइटर और मशहूर शायर जावेद अख्तर ने ट्वीट भी किया है. जावेद अख्तर का यह ट्वीट बीजेपी के नारे में उर्दू के शब्दों को लेकर है. 


हाल ही में उत्तर प्रदेश बीजेपी ने एक पोस्ट जारी किया है जिसमें उसके दिग्गज नेता तो हैं ही, इसके साथ ही उनका चुनावी नारा भी है. यह चुनावी नारा है, 'सोच ईमानदार, काम दमदार- फिर एक बार बीजेपी सरकार.'  बीजेपी के इस नारे को लेकर जावेद अख्तर ने ट्वीट किया और लिखा, 'यह देखकर अच्छा लगा कि उत्तर प्रदेश बीजेपी का नारा 'सोच ईमानदार, काम दमदार' में चार शब्द हैं. इन चार शब्दों में से तीन ईमानदार, काम और दमदार उर्दू के शब्द हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कुछ समय पहले फैब इंडिया को 'जश्ने रिवाज़' के नाम से दिवाली के मौके पर की जाने वाली विशेष पेशकश को वापस लेना पड़ा था. इसकी वजह थी, बहुत सारे लोगों ने 'जश्ने रिवाज़' को लेकर आपत्ति जताई थी.