थ्रोबैक फोटो शेयर कर जन्नत जुबैर ने याद किए नाना के साथ बिताए पल, कहा- अल्लाह आपको जन्नत अता फरमाये

नाना को याद करते हुए जन्नत जुबैर ने उनके साथ अपनी बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही जन्नत जुबैर ने नानू को जन्नत मिलने की दुआ की है.

थ्रोबैक फोटो शेयर कर जन्नत जुबैर ने याद किए नाना के साथ बिताए पल, कहा- अल्लाह आपको जन्नत अता फरमाये

जन्नत जुबैर ने नानू के साथ शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर को एक बाल कलाकार के तौर पर सीरियल फुलवा में देखा गया था. जन्नत के बचपन के दिनों की झलक एक बार फिर उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिली है. दरअसल अपने नाना को याद करते हुए जन्नत ने उनके साथ अपनी बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर के जरिये उन्होंने अपने नानू से जुदा होने का दुख जताया और उन्हें जन्नत मिलने की दुआ की है. उनके नाना का निधन हो गया है और उन्हीं की याद में यह पोस्ट लिखी है.  

जन्नत जुबैर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर करते हुए बचपन में अपने नाना के साथ बिताए पलों को याद किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है. पहली तस्वीर में जन्नत नाना की गोद में बैठी हुई हैं, एक फोटो में वे अपने नाना की पीठ पर बैठी दिख रही हैं. एक फोटो में नन्ही जन्नत जुबैर अपने नाना के साथ समंदर किनारे रेत पर खड़ी हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए जन्नत ने लिखा है, 'मेरे नानू, अल्लाह आपको जन्नत अता फरमाये.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैंस भी जन्नत के नाना की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, आमीन तो वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, अल्लाह जन्ना अता फरमाये. बता दें कि जन्नत ने महज आठ साल की उम्र से एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर को शुरू किया था, 'दिल मिल गए' सीरियल में वे पहली बार टीवी पर देखी गई थीं, लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल 'फुलवा' से मिली थी, जिसमें जन्नत लीड रोड में थीं. इसके बाद जन्नत ने सात सालों के बाद टीवी पर दोबारा एंट्री की और वे सीरियल 'तू आशिकी' में नजर आईं, जिसमें जन्नत का काम सभी को बहुत पसंद आया.