Jannat Zubair ने येलो आउटफिट पहन 'धोखाधड़ी' गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशंस,देखें Viral Video

एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है.

Jannat Zubair ने येलो आउटफिट पहन 'धोखाधड़ी' गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशंस,देखें Viral Video

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जन्नत जुबैर का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने येलो आउटफिट में दिए एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. बता दें, एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Video) ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरत अंदाज से फैन्स के बीच तहलका मचा रखा है. हाल ही में जन्नत जुबैर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जन्नत जुबैर येलो आउटफिट पहनकर अरिजीत के गाने 'धोखाधड़ी' पर जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. 

एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इतनी ये गड़बड़ी कर देगा." जन्नत जुबैर का अंदाज इस वीडियो में काफी निराला लग रहा है, साथ ही उन्होंने तितलियों वाला फिल्टर भी लगाया हुआ है. जन्नत जुबैर के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) की बात करें तो उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. जन्नत जुबैर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइल और अंदा के लिए भी खूब जानी जाती हैं. जन्नत जुबैर टीवी सीरियल 'तू आशिकी', 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' और 'फुलवा' में काम कर चुकी हैं. जन्नत जुबैर ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, जिसमें 'हिचकी' और 'लव का दी एंड' में शामिल है. जन्नत जुबैर ने अपने करियर की शुरुआत 8 साल की उम्र में ही कर दी थी. हाल ही में उनका और मिस्टर फैजू का गाना 'मरदा सारा इंडिया' भी रिलीज हुआ है.