जाह्नवी कपूर ने ब्लैक ड्रेस में यूं बिखेरा जलवा, हर कोई देखता रह गया रैंप वॉक- देखें Video

बॉलीवुड में पिछले साल 'धड़क' फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं.

जाह्नवी कपूर ने ब्लैक ड्रेस में यूं बिखेरा जलवा, हर कोई देखता रह गया रैंप वॉक- देखें Video

लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर ने किया रैंप वॉक
  • ब्लैक ड्रेस में यूं बिखेरा जलवा
  • वीडियो इंटरनेट पर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में पिछले साल 'धड़क' फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी व मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर का वीडियो जब भी इंटरनेट पर आता है तो हर कोई उत्सुकुता से देखना चाहता है. मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) के दौरान बंदगला ड्रेस के लिए मशहूर राघवेंद्र राठौर (Raghavendra Rathore) के कलेक्शन को दिखलाया गया. इस दौरान जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इंडियन फैशन डिजाइनर राघवेंद्र राठौर का डिजाइन किया गया हुआ बंदगला ब्लैक ड्रेड पहनकर रैंप वॉक के लिए उतरीं. जब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने रैंप पर वॉक करना शुरू किया, हर कोई देखता ही रह गया.

सपना चौधरी से जर्नलिस्ट ने पूछा ऐसा सवाल, जोर-जोर से हंस पड़ी और फिर बोलीं... देखें Video

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor(@janhvikapoor.143) on

 

इतना ही नहीं, लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) के वक्त रणवीर सिंह भी यहां मौजूद रहे. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के चाचा अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी उनके साथ रैंप पर साथ चले. डिजाइनर राघवेंद्र राठौर के ड्रेस में रणवीर सिंह, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर बेहद शानदार लुक में दिखाई दिए. राघवेंद्र ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो और वीडियो भी शेयर किए. जाह्नवी कपूर के वीडियो को फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हालांकि यह तिकड़ी करण जौहर की पीरियॉडिक फिल्म 'तख्त' में नजर आएगी. इस फिल्म में इन तीनों स्टार्स के अलावा करीना कपूर खान, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट भी मौजूद हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harper's Bazaar, India (@bazaarindia) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by khushi janhvi kapoor (@khushi_janhvi) on

 

स्मृति ईरानी ने हरसिमरत कौर-किरण खेर के साथ यूं किया गिद्दा, Video हुआ वायरल

'तख्त' फिल्म बड़े पर्दे पर अगले साल 2020 में रिलीज की जाएगी. हालांकि अभी इस फिल्म की शूटिंग नहीं शुरू की गई, लेकिन स्टार कास्ट पहले से ही तय कर लिए गए थे. लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) के दौरान रणवीर सिंह ने भी खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए. रणवीर सिंह ने जो कलरफुल बंदगला ड्रेस पहना था, वह राघवेंद्र राठौर द्वारा डिजाइन हुआ था. एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर सिंह के अलावा जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर भी रैंप पर वॉक करते हुए नजर आए.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com