आमिर खान के बाद अब जाह्नवी कपूर भी एयरपोर्ट पर तकिये के साथ आईं नजर, लोगों ने पूछा- कौन सी एयरलाइन में ट्रैवल कर रही हो

कुछ दिन पहले आमिर खान एयरपोर्ट पर तकिये के साथ नजर आए थे. अब जाह्नवी कपूर भी स्पॉट हुई हैं और फैन्स ने उनका यूं मजाक बनाया.

आमिर खान के बाद अब जाह्नवी कपूर भी एयरपोर्ट पर तकिये के साथ आईं नजर, लोगों ने पूछा- कौन सी एयरलाइन में ट्रैवल कर रही हो

जाह्ववी कपूर का फैन्स ने यूं बनाया मजाक

नई दिल्ली :

फिल्मी हस्तियों के एयरपोर्ट वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं. अकसर देखा गया है कि सेलेब्रिटी एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हैं और कई वजहों से ट्रोल भी हो जाते हैं. कुछ दिन पहले ही आमिर खान फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. आमिर खान हाथ में तकिया लिए नजर आए थे. अब जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने साथ तकिया लिए हुए नजर आ रही हैं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स उनका जमकर मजाक बना रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

जाह्नवी कपूर के इस एयरपोर्ट वीडियो को देखकर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा है, 'तकिया, कौन सी एयरलाइन में ट्रैवल कर रही हो?' एक अन्य फैन ने लिखा है कि नया फैशन आया है, तकिया ले जाने का. वहीं एक अन्य ने कहा है कि तकिये में क्या छिपाए ले जा रही हैं. इस तरह उनके इस वीडियो पर बहुत ही मजेदार कमेंट आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म मिली रिलीज हुई थी. उनकी आने वाली फिल्मों में वरुण धवन के साथ बवाल शामिल है जबकि राजकुमार राव के साथ वह मिस्टर ऐंड मिसेज माही में भी नजर आएंगी. इस तरह इन दोनों फिल्मों में वह एकदम अलग अवतार में दिखेंगी. बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने धड़क फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.