जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने शेयर की फोटो, दिखाया ग्लैमरस अवतार...देखें Photo

खुशी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है.

जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने शेयर की फोटो, दिखाया ग्लैमरस अवतार...देखें Photo

खुशी कपूर ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलिवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी काफी स्टाइलिश हैं. सोशल मीडिया पर उनके ग्लैमरस फोटो अकसर देखने को मिल जाते हैं. अपनी मां और बहन की तरह वो भी स्टाइल के मामलें में जबरदस्त हैं. खुशी ने भलें ही इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके खूब चर्चें रहते हैं. आए दिन वो फैन्स के साथ अपने फोटो शेयर करती रहती हैं. अभी उन्होंने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ फोटो शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

फोटो किया शेयर 

खुशी कपूर ने जो अपने नए फोटोशूट की फोटो शेयर की है. उसमें उन्होंने लाइट ब्राउन कलर का फ्लर वाला शर्ट पहना हुआ है. इस फोटो में न्यूड मेकअप के साथ उनका लुक और भी जायदा हट के नजर आ रहा है. फैन्स उनके इन फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं. उनकी इस फोटो पर बहन जान्हवी कपूर ने मजेदार कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है 'क्वीन क्या मैं रो सकती हूं'. 

पिता बोनी कपूर ने कही ये बात 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, खुशी कपूर की इस फोटो पर अब तक 97 हजार लाइक आ चुके हैं. वहीं उन्होंने अभी तक फिल्मों में कदम नहीं रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके जबरदस्त चर्चाएं रहती हैं. गौरतलब है उनके पिता बोनी कपूर ने उन्‍हें लॉन्‍च करने से साफ मना कर दिया है. दरअसल बोनी चाहते हैं कि खुशी कपूर को कोई और लॉन्‍च करे