जाह्नवी कपूर की ग्लैमरस फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए उनके ये स्पेशल फ्रेंड, बोले- मेरे घर चलो

जाह्नवी की फोटोज पर उनके कथित बॉयफ्रेंड ने भी अपना रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जाह्नवी कपूर की ग्लैमरस फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए उनके ये स्पेशल फ्रेंड, बोले- मेरे घर चलो

जाह्नवी कपूर की फोटोज पर ओरहान का कमेंट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी एक्टिंग और लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिससे नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा है. हालांकि इस पर सेलेब्स और फैंस का भी मानना यही है, जिसका अंदाजा उनकी फोटोज पर किए गए कमेंट्स से लगाया जा सकता है. लेकिन इन कमेंट्स पर एक कमेंट ऐसा है, जो फैंस को हैरान कर रहा है. दरअसल, जाह्नवी की फोटोज पर उनके कथित बॉयफ्रेंड ओरहान अवतरमानी (Orhan Awatramani) ने भी अपना रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ओरहान के कमेंट ने खींचा ध्यान

जाह्नवी की फोटोज में वह व्हाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस और मैचिंग ओवरकोट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं उन्होंने बालों को स्लीक पोनीटेल में स्टाइल किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है. इन फोटोज को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा- वॉकिंग इन. इसके साथ एक्ट्रेस ने क्रिसमस ट्री इमोटिकॉन भी शेयर किया है. आगे लिखा szn (सीजन) लाइक (एंजेल इमोटिकॉन) शेयर किया है.

एक्ट्रेस के पोस्ट शेयर करते ही उनके फैमिली और दोस्तों के रिएक्शन आने शुरू हो गए. लेकिन उनके खास दोस्त ओरहान के कमेंट ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया. दरअसल, ओरहान ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे घर चलो' और इसी के साथ एक रोता इमोजी भी पोस्ट किया. हालांकि ओरहान इससे पहले भी जाह्नवी की फोटोज पर कमेंट करते नजर आ चुके हैं.

2g8l0sp8

फैमिली ने भी दिया प्यारा रिएक्शन

ओरहान के अलावा, जाह्नवी की फोटोज पर उनकी चचेरी बहन रिया कपूर ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'हॉट लग रही हो जानू,'. वहीं उनकी फोटो पर चाचा संजय कपूर और चाची महीप कपूर का भी कमेंट आया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com