Janhvi Kapoor पूल में चिल करती आईं नजर, स्टाइलिश अंदाज ने जीता फैन्स का दिल

Janhvi Kapoor ने कोरोना से रिकवरी के बाद इंस्टाग्राम पर पूल टाइम की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं हैं, जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

Janhvi Kapoor पूल में चिल करती आईं नजर, स्टाइलिश अंदाज ने जीता फैन्स का दिल

जाह्नवी कपूर ने शेयर की पूल फोटो

नई दिल्ली :

Janhvi Kapoor ने इंस्टाग्राम पर पूल टाइम की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं हैं. तस्वीरों में जान्हवी कपूर कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में  जाह्नवी कपूर मस्ती के मूड में हैं और फ्लोरल स्विमवियर में दिख रही हैं. जान्हवी कपूर ने पोस्ट को कैप्शन दिया है, 'अर्काडिया - फाइंडिंग माई वे बैक टू या.' उनकी यह फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है, उनकी इस फोटो को अब तक आठ लाख से ज्यादा लाइक कमेंट्स मिल चुके हैं. फैन्स उनके स्टाइलिश अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में वह कोविड से ठीक हुई हैं. 

जान्हवी ने जिमर्मन ब्रांड की  बिकनी पहनी हुई है, जिमर्मन के रिजॉर्ट स्विम 2022 कलेक्शन से है. कुछ दिन पहले जान्हवी दुबई के फैंसी बीच में एक गहरे रंग की फ्लोरल बिकिनी पहनी थी, जो मैचिंग सेट के साथ थी, इस फ्लोरल ब्लैक एंड रेड बिकनी में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

बता दें कि जाह्नवी कपूर  इस महीने की शुरुआत में कोविड-19 की चपेट में आ गई थीं, उनके साथ उनकी बहन खुशी भी इनफेक्टेड हो गई थीं. जाह्नवी ने आइसोलेशन की तस्वीरें शेयर कर कैप्शन दिया था, "वर्ष का वही समय फिर से.," 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर को आखिरी बार हॉरर कॉमेडी रूही में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ देखा गया था. ईशान खट्टर के साथ 2018 की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने नेटफ्लिक्स की घोस्ट स्टोरीज और गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. उनकी कुछ फिल्में लाइन-अप हैं, जिनमें कॉमेडी फिल्म दोस्ताना 2 शामिल है. वह गुड लक जेरी और मिली में भी नजर आएंगी.