अंशुला कपूर ने दो साल में किया कुछ ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन तो बहन जाह्न्वी कपूर बोलीं- OMG

अंशुला ने सोशल मीडिया पर फोटो  शेयर की है, जिसमें वह जिम में बैठी हुई दिख रही हैं. इस फोटो में बेहद फिट और प्यारी लग रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन  में लिखा है,  मैं पिछले दो साल से अपनी फिटनेस पर काम कर रही हूं.

अंशुला कपूर ने दो साल में किया कुछ ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन तो बहन जाह्न्वी कपूर बोलीं- OMG

अंशुला कपूर ने दो साल में किया ट्रांसफॉर्मेशन

नई दिल्ली :

अंशुला ने सोशल मीडिया पर फोटो  शेयर की है, जिसमें वह जिम में बैठी हुई दिख रही हैं. इस फोटो में बेहद फिट और प्यारी लग रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन  में लिखा है,  मैं पिछले दो साल से अपनी फिटनेस पर काम कर रही हूं. इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और उनके दोस्तों ने कमेंट किया है. हालांकि मेरे लिए स्वस्थ होने का मतलब आईने में जो दिखता है, उससे कहीं अधिक है. मुझे स्वस्थ होने के लिए खुद को मानसिक तौर पर स्वीकार करना था,  मानसिक रूप से मैं अच्छी जगह पर नहीं थी. इससे पहले कि मैं किसी और चीज पर काम करना शुरू कर सकूं, मुझे अंदर से क्या परेशान कर रहा है, इसका समाधान करना होगा.   

आगे उन्होंने लिखा, यह 2 साल की लंबी यात्रा रही है और मैं अभी भी काम कर रही हूं. मुझे यह महसूस करने में काफी समय लगा कि मैं  मेरा शरीर मेरे आकार से नहीं बंधा.  खामियां मेरा कुछ भला नहीं कर रही हैं,  चाहे वह दोष भावनात्मक हो या शारीरिक. जीवन बहुत छोटा है, इसे जीने के लिए आपको समझना होगा मैं त्रुटिपूर्ण हूं, फिर भी योग्य हूं. उनके इस पोस्ट पर बहन जान्हवी कपूर और शनाया कपूर ने दिल की इमोजी शेयर करते हुए OMG लिखा है.

अंशुला कपूर बोनी कपूर और दिवंगत मोना कपूर की बेटी हैं. उऩके भाई एक्टर अर्जुन  कपूर हैं. अंशुला अपनी बहन जान्हवी कपूर को बेहद प्यार करती हैं. जन्मदिन और त्योहारों पर दोनों साथ दिखती हैं.  हाल ही में जान्हवी के बर्थडे पर दोनों साथ में मस्ती करती दिखीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो अंशुला कपूर फैनकाइंड की फाउंडर हैं. फैनकाइंड एक ऑनलाइन सेलिब्रिटी फंडरेजिंग और चैरिटी प्लेटफॉर्म है. लोग दान करते हैं और उन्हें किसी सेलिब्रिटी से मिलने का मौका मिलता है.