जाह्नवी कपूर को ऐसे पड़ी पैसों की जरूरत, ड्राइवर से मांगना पड़ा उधार- देखें Video

Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बिटिया जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का बहुत ही अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

जाह्नवी कपूर को ऐसे पड़ी पैसों की जरूरत, ड्राइवर से मांगना पड़ा उधार- देखें Video

Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर का दिखा एकदम अलग अंदाज
  • सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ
  • जाह्नवी कपूर का वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बिटिया जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का बहुत ही अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को देखकर फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Video) इस वीडियो में मुबंई में नजर आ रही हैं और उनके पीछे एक गरीब बच्चा नजर आ रहा है. वह बच्चा जाह्नवी कपूर से मदद मांगता है तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत ही विनम्रता के साथ उस बच्चे से कहती हैं कि उनके पास पैसे नहीं है. 

नोरा फतेही की ऐसी अदाएं देखकर उड़ जाएंगे होश, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 5: 'जबरिया जोड़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, किया इतना कलेक्शन

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) उस बच्चे को मना करके कार में बैठ जाती हैं, लेकिन उनका दिल नहीं मानता है. जाह्नवी कपूर अपने ड्राइवर से पैसे मांगती है और ड्राइवर उन्हें पैसे दे देता है. इसके बाद जाह्नवी कपूर उस बच्चे को पैसे दे देती हैं और उनके चेहरे पर एक संतोष का भाव नजर आता है. जाह्नवी कपूर के इस जेस्चर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है, और लोग तरह-तरह के तारीफ वाले कमेंट कर रहे हैं.

TikTok Top 5 Bhojpuri Video: आम्रपाली दुबे और निरहुआ को भारी पड़ा रोमांस, Video में सच आया सामने

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी. बता दें 'धड़क' एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही आफ्जा (Roohi Afza)' में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ भी दिखेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...