हिमाचल प्रदेश के हसीन नजारों का लुत्फ नजर आईं जैमी लीवर, वीडियो किया शेयर

जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, और उनकी अगली फिल्म 'भूत पुलिस' है. जैमी लीवर ने हसीन नजारों का लुत्फ लेते हुए फोटो और वीडियो शेयर किए हैं.

हिमाचल प्रदेश के हसीन नजारों का लुत्फ नजर आईं जैमी लीवर, वीडियो किया शेयर

जैमी लीवर ने शेयर की फोटो और वीडियो

खास बातें

  • जैमी लीवर हिमाचल प्रदेश में कर रही हैं फन
  • जल्द आएंगी स्क्रीन पर नजर
  • आए दिनों वायरल होते हैं जैमी के कॉमेडी वीडियो
नई दिल्ली:

कॉमेडी के टैलेंट से सभी को दीवाना बनाने वाली जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बना चूकी हैं. वे अपने अलग अंदाज से फैंस को हंसने पर मजबूर कर ही देती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर अपने पोस्ट के माध्यम से सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. हाल ही में उन्होंने हिमाचल प्रदेश की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. जो फैंस को खास पसंद आ रही हैं. जैमी लीवर 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी. फिल्म में सैफ अली खान और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं.

जैमी लीवर जल्द आएंगी स्क्रीन पर नजर
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जैमी लीवर के साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं. इन बारिश के दिनों में हिल स्टेशनों के घूमने का मजा ही कुछ और है. वहीं अब जैमी भी ठंडी हवा और पहाड़ियों का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही जैमी लिखती हैं कि 'लता और बिनोद का एडवेंचर आप जल्द ही हमें स्क्रीन पर देख पाएंगे. रोल छोटा सा है और प्यारा सा है, लेकिन यादें ढेर सारी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैमी लीवर शकीरा की उतारी थी नकल 
बता दें कि इससे पहले जैमी लीवर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे मशहूर  डांसर और सिंगर शकीरा की नकल उतारते हुए नजर आईं थीं. इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक थे. यह कहना गलत नहीं होगा की जैमी का ये टैलेंट काबिलेतारीफ है और फैंस उनके इस टैलेंट के दीवाने हो गए हैं. जैमी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2012 में की थी. वे बॉलीवुड में 'किस किस को प्यार करूं' और 'हाउसफुल 4'  जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.