जैमी लीवर ने प्रियंका चोपड़ा के गाने पर की जबरदस्त सिंगिंग, फैन्स बोले- अब तो बॉलीवुड में आ जाओ...देखें Video

जैमी लीवर का एक सिंगिंग वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे कमाल की सिंगिंग करती नजर आ रही हैं.

जैमी लीवर ने प्रियंका चोपड़ा के गाने पर की जबरदस्त सिंगिंग, फैन्स बोले- अब तो बॉलीवुड में आ जाओ...देखें Video

जैमी लीवर ने गाया प्रियंका चोपड़ा का गाना

खास बातें

  • जैमी लीवर का सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल
  • प्रियंका चोपड़ा के गाने पर करती दिखीं शानदार सिंगिंग
  • जॉनी लीवर की बेटी हैं जैमी लीवर
नई दिल्ली :

जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर भी अपने पिता की तरह ही टैलेंटेड हैं. जिस तरह से जॉनी लीवर दर्शकों को अपनी जबरदस्त कॉमेडी से सालों से हंसाते आए हैं, ठीक उसी तरह जैमी भी अपनी कॉमेडी से लोगों का हंसाते-हंसाते बुरा हाल कर देती हैं. जैमी लीवर को सिर्फ कॉमेडी में महारथ हासिल नहीं है, बल्कि वे अपनी शानदार सिंगिंग टैलेंट के लिए भी जानी जाती हैं. जैमी लीवर के कई सिंगिंग वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिल जाते हैं.

इसी क्रम में जैमी का एक और सिंगिंग वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे कमाल की सिंगिंग करती नजर आ रही हैं. जैमी के इस सिंगिंग वीडियो को उनके फैन्स भी खासा पसंद कर रहे हैं. जैमी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे फैशन फिल्म का गाना ‘कुछ खास है' गा रही हैं. इस वीडियो में जैमी जिस तरह से सुर लगा रही हैं, उसे देख उनके फैन्स खासा इम्प्रेस हो रहे हैं. इतना ही नहीं, लोग तो उन्हें बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग आजमाने की भी एडवाइस देते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए जैमी ने लिखा है, ‘शायद ये प्यार है. शूट के बीच बिना तैयारी के किया गया जैम सेशन'.

जैमी लीवर के इस सिंगिंग वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो पर कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. बता दें, जैमी लीवर बॉलीवुड की कुछ फिल्मों जैसे ‘किस किसको प्यार करूं' और ‘हाउसफुल 4' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा जैमी एक फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com