600 करोड़ बॉक्स ऑफिस से कमाए, 200 करोड़ रजनीकांत की फीस दी और अब इतने करोड़ में ओटीटी पर बिकी जेलर

Jailer OTT Release: 600 करोड़ से ज्यादा सिनेमाघरों में कमाने वाली रजनीकांत की जेलर 7 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने को तैयार है.

600 करोड़ बॉक्स ऑफिस से कमाए, 200 करोड़ रजनीकांत की फीस दी और अब इतने करोड़ में ओटीटी पर बिकी जेलर

Jailer OTT Release: रजनीकांत की जेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

नई दिल्ली:

Jailer OTT Release: थलाइवा सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. हालांकि तमिल भाषा में फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई की है. इसी के चलते फिल्म ने 600 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर कर ली है. जबकि फीस की बात करें तो रजनीकांत को 200 करोड़ की फीस दी गई है. वहीं अब सिनेमाघरों में धूम मचा चुकी जेलर अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी दहाड़ लगाने के लिए तैयार है. दरअसल, जेलर के 100 करोड़ की कीमत में ओटीटी राइट्स बिक गए हैं. आइए आपको बताते हैं आप किस प्लेटफॉर्म पर घर बैठे जेलर का लुत्फ उठा सकते हैं.  

तीन हफ्ते रिलीज हुई तमिल सुपरस्टार रजनीकांत स्टारर जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए हैं. ओटीटी अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है. इसका ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है. वहीं 7 सितंबर को जवान सिनेमाघरों में और ओटीटी पर जेलर का राज देखने को मिलने वाला है.

इससे पहले ही फिल्म हाई रेज प्रिंट में लीक हो गई है. वहीं अब इसका असर ओटीटी पर पड़ सकता है. दरअसल, मशहूर ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया कि जेलर फिल्म का एचडी प्रिंट ऑनलाइन लीक हो गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजनीकांत की जेलर पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है. वहीं बॉलीवुड फिल्म गदर 2 को टक्कर दे रही है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  की बात करें तो धमाकेदार ओपनिंग करने वाली जेलर ने भारत में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि दुनियाभर में यह 600 करोड़ रुपये से भी अधिक का कलेक्शन अपने काम कर चुकी है. ये रिकॉर्ड फिल्म की रिलीज के 19वें दिन टूट गया है.