Jailer Box Office Collection Day 35: रजनीकांत की जेलर 35वें दिन भी लाई सुनामी, किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Jailer Box Office Collection Day 35: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर को आज रिलीज हुए 35 दिन हो गए हैं, इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

Jailer Box Office Collection Day 35: रजनीकांत की जेलर 35वें दिन भी लाई सुनामी, किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Jailer Box Office Collection Day 35: रजनीकांत की जेलर 35वें दिन भी लाई सुनामी

नई दिल्ली :

Jailer Box Office Collection Day 35: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर को आज रिलीज हुए 35 दिन हो गए हैं. और आज फिल्म अपने 35वें दिन की रनिंग सिनेमाघर में लगी हुई है. फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ दर्शकों को लाने में कामयाब हो रही है और अभी भी फिल्म की थोड़ी बहुत कमाई जारी है. अब जैसा कि हम सभी जानते हैं शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज हो गई है, इस वजह से बॉक्स ऑफिस पर पहले से चल रही फिल्मों का स्क्रीन स्पेस काफी कम हो गया है. 
जेलर ने 35वें दिन की इतने करोड़ की कमाई 
हालांकि इसके बावजूद रजनीकांत की जेलर बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई कर रही है. जेलर इस साल की जबरदस्त एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिमसें साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत नजर आए हैं. इसमें शिवा राजकुमार, राम्या कृष्णन और जैकी श्रॉफ लीड रोल में दिखाई दिए हैं. फिल्म की कहानी और क्लाइमेक्स दोनों को ही दर्शकों और क्रिटिक ने खासा पसंद किया है. जेलर ने 34वें दिन भारत में कुल 60 लाख की कमाई की. वहीं 35वें दिन फिल्म ने 30 लाख का बिजनेस कर सभी को चौंका दिया. 
रजनीकांत की जेलर ने वर्ल्डवाइड कमा लिए 600 करोड़ 
रजनीकांत की फिल्म जेलर भारत में अब तक कुल 344.37 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. गौरतलब है कि जेलर को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया था. बात करें वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो नेल्सन दिलीपकुमार की फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com