'जय भीम' ऑस्कर की दौड़ में शामिल, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

साउथ के सुपरस्टार और सिंघम फेम एक्टर सूर्या की 2021 की सबसे लोकप्रिय फिल्म 'जय भीम' ऑस्कर पुरस्कारों की दौड़ में शामिल हो गई है.

'जय भीम' ऑस्कर की दौड़ में शामिल, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं फिल्म

ऑस्कर की दौड़ में शामिल हुई 'जय भीम'

नई दिल्ली :

साउथ के सुपरस्टार और सिंघम फेम एक्टर सूर्या की 2021 की सबसे लोकप्रिय फिल्म 'जय भीम' ऑस्कर पुरस्कारों की दौड़ में शामिल हो गई है. ऑस्कर पुरस्कारों की दौड़ में शामिल हुई 276 फिल्मों की लिस्ट जारी की गई है, जिसमें जय भीम का नाम भी शामिल है. यही नहीं, मलयालम फिल्मों के अभिनेता मोहन लाल की फिल्म 'मरक्कर' भी ऑस्कर पुरस्कारों के लिए मुकाबले में उतरने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. इस तरह सूर्या की बेहद चर्चित फिल्म ने एक और कामयाबी की मिसाल कायम की है. 

सूर्या के प्रोडक्शन हाउस 2डी ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट किया है और जय भीम के ऑस्कर की दौड़ में शामिल होने के ऐलान किया है. इस ट्वीट में लिखा है, 'ऑस्कर की दौड़ में. जय भी एकेडमी पुरस्कार के लिए शॉर्टलिस्ट हुईं 276 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं. 94वें एकडेमी पुरस्कार नॉमिनेशन.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जय भीम में सूर्या ने वकील चंद्रू का किरदार निभाया है जबकि उनके साथ प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन और लिजो मोल जोस भी हैं. फिल्म को टीजे ज्ञानवेल ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. जय भी को प्रोड्यूस भी सूर्या की प्रोडक्शन कंपनी 2डी एंटरटेनमेंट ने किया है. बताया जा रहा है कि 94वें ऑस्कर पुरस्कार के लिए वोटिंग 27 जनवरी से शुरू होगी और 1 फरवरी तक चलेगी. बताया जा रहा है कि ऑस्कर पुरस्कारों का ऐलान 8 फरवरी, 2022 को होगा. जय भीम को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है.