जैकलिन फर्नांडीस के Yimmy Yimmy सॉन्ग का इंटरनेट पर तहलका, यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज क्रॉस

जैकलिन फर्नांडीस इन दिनों बेशक फिल्मों में बहुत ज्यादा नजर नहीं आ रही हैं. लेकिन कुछ समय पहले ही उनका गाना यिम्मी यिम्मी रिलीज हुआ था और अब इसने धूम मचाकर रख दी है. गाना यूट्यूब पर 100 मिलियन के पार हो गया है.

जैकलिन फर्नांडीस के Yimmy Yimmy सॉन्ग का इंटरनेट पर तहलका, यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज क्रॉस

जैकलिन फर्नांडीस का 'यिम्मी यिम्मी' सॉन्ग यूट्यूब पर 100 मिलियन के पार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट ग्लैमरस और सिजलिंग एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस इन दिनों अपने वीडियो सॉन्ग 'यिम्मी यिम्मी' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. पूरे सोशल मीडिया पर इस गाने का खुमार चढ़ा हुआ है.  इंटरनेट पर हर कोई इस ट्रैक पर झूमता हुआ नजर आ रहा है. बता दें कि यूट्यूब पर ये सॉन्ग मैसिव हिट बन गया है. जैकलिन फर्नांडीस के गाने 'यिम्मी यिम्मी' को अब तक 100 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यही नहीं अब तो फैन्स जैकलीन को ट्रेंड सेटर तक बता रहे हैं. . 

जैकलिन फर्नांडीस का 'यिम्मी यिम्मी' सॉन्ग

जैकलीन यिम्मी यिम्मी सॉन्ग 100 मिलियन के पार 

जैकलिन फर्नांडीस के फैंस सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं.  यही वजह है कि इन दोनों जैकलीन का ग्लोबल हिट गाना यिम्मी यिम्मी ट्रेंड कर रहा है. ये गाना रिलीज होने के साथ ही ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुआ और अब तो जैकलीन का ये सॉन्ग 100 मिलियन व्यूज पार कर चुका है. इस वीडियो सॉन्ग को श्रेया घोषाल और फ्रेंच आर एंड बी सिंगर टायक ने अपनी आवाज दी है.

फैन्स बोले- एनर्जी लाजवाब 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विरल भयानी ने जैकलिन फर्नांडीस का डांस वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, 'गाना मैसिव हिट हो गया है और 100 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुका है'. गाने में जैकलीन के डांस स्टेप्स और उनका लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा कि जैकलीन हमेशा से ही ट्रेंड सेटर रही हैं. वहीं एक ने लिखा कि जैकलीन  फर्नांडीस कभी भी फ्लॉप नहीं देतीं, इसलिए उन्हें क्वीन कहा जाता है. एक ने लिखा की जैकलीन की एनर्जी और एक्सप्रेशन का जवाब नहीं.