जैकलीन फर्नांडिस और मिशेल मोरोन का गाना 'मुड़ मुड़ के' रिलीज, नेहा-टोनी कक्कड़ के ट्रैक ने मचाई धूम

अपने टीजर से तहलका मचाने के बाद जैकलीन फर्नांडिस और मिशेल मोरोन का नया गाना 'मुड़ मुड़ के' आखिरकार रिलीज हो गया है.

जैकलीन फर्नांडिस और मिशेल मोरोन का गाना 'मुड़ मुड़ के' रिलीज, नेहा-टोनी कक्कड़ के ट्रैक ने मचाई धूम

जैकलीन फर्नांडिस और मिकेले मोरोने का गाना 'मुड़ मुड़ के' रिलीज,

नई दिल्ली :

अपने टीजर से तहलका मचाने के बाद जैकलीन फर्नांडिस और मिशेल मोरोन का नया गाना 'मुड़ मुड़ के' आखिरकार रिलीज हो गया है. 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' द्वारा प्रस्तुत 'मुड़ मुड़ के' जैकलीन फर्नांडिस और '365 डेज' स्टार मिशेल मोरोन के साथ बैनर का पहला अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट है. टोनी कक्कड़ द्वारा कंपोज़्ड और उनके और नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए इस गाने को सुनकर आपके कदम अपने आप थिरकने लगेंगे. इस गाने के माध्यम से इटालियन अभिनेता भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखे हैं. इस फ्रेश जोड़ी वाले गाने के वीडियो को मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित किया गया है और इसे शक्ति मोहन ने कोरियोग्राफ किया है.

'मुड़ मुड़ के' की रिलीज के बारे में बात करते हुए मिशेल मोरोन कहते हैं कि, "इस तरह के अविश्वसनीय उत्साह के साथ मेरी शुरुआत की प्रतीक्षा करने के लिए भारत को मेरा ढेर सारा प्यार और यह इंतजार अब यहां खत्म होता है. मैं श्रोताओं और दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेसब्र हूं. मुझे उम्मीद है उनको भी गाने का उतना ही आनंद आ रहा होगा जितना मजा मुझे आया".

गाने को अपनी जादुई आवाज देने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ का कहना है कि, "Mud Mud Ke पर काम करना अद्भुत रहा है. गाने ने रिलीज होने से पहले ही दर्शकों और श्रोताओं में कमाल का उत्साह पैदा कर दिया था और यह उन सभी लोगों के लिए खुशी बात है, जिन्होंने गाने के लिए कड़ी मेहनत की है. गाना अब रिलीज हो चुका है और हमें यकीन है कि यह लोगों को डांस करने पर मजबूर कर देगा".

वहीं गाने के कम्पोजर और गायक टोनी कक्कड़ कहते हैं, "Mud Mud Ke को बनाने वाली टीम के साथ काम करना एक सम्मान की बात है. सभी लोगों के कठिन प्रयास से आज यह गाना इस तरह से तैयार होकर सामने आया है. मुझे उम्मीद है कि इस गाने को सुनते ही लोग डांस फ्लोर पर आकर झूमने को मजबूर हो जाएंगे". आप 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' के यूट्यूब चैनल पर 'मुड़ मुड़ के' गाने को देख सकते हैं.

ये भी देखें: स्पॉटलाइट : फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया ने बताई दिल की बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com