Jacqueline Fernandez के भाई ने उनकी लव लाइफ पर से उठाया परदा, बताया किसे कर रही हैं डेट

एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के भाई रयान फर्नांडिस (Ryan Fernandez) ने उनकी लव लाइफ को लेकर खोला यह राज

Jacqueline Fernandez के भाई ने उनकी लव लाइफ पर से उठाया परदा, बताया किसे कर रही हैं डेट

जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के भाई ने एक्ट्रेस को लेकर किया ये खुलासा

खास बातें

  • जैक्लीन फर्नांडिस के भाई ने किया खुलासा
  • बताया एक्ट्रेस किसे कर रही हैं डेट
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी पर्सनल लाइफ को किसी के साथ शेयर नहीं करतीं. लेकिन हाल ही में उनके भाई और भाभी ने जैक्लीन की लव लाइफ को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है और यह बताया है कि वह किसको चाहती हैं. दरअसल, जैक्लीन (Jacqueline Fernandez Video) के भाई रयान फर्नांडिस (Ryan Fernandez) और उनकी भाभी हना जेम्स (Hannah James) ने 'नो मोर सीक्रेट्स (No More Secrets)' के एपिसोड में इस बात का खुलासा किया कि आखिर वह किसे डेट कर रही हैं, इस दौरान उन्होंने जैक्लीन के बचपन के किस्से भी शेयर किये.

रयान फर्नांडिस (Ryan Fernandez) ने जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के रिलेशनशिप को लेकर खुलासा करते हुए बताया, "मुझे नहीं लगता कि वह फिलहाल किसी को डेट कर रही हैं. उन्हें केवल उन चारों से प्यार है, जिनकी चार टांगें और फर हैं." बता दें, रयान यहां पर जैक्लीन की चार बिल्लियों की बात कर रहे हैं. बता दें, जैक्लीन बांद्रा में अपनी चार बिल्लियों के साथ रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, इंटरव्यू के दौरान जैक्लीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने खुलासा किया कि वह लंबे वक्त से सिंगल हैं क्योंकि उन्हें अभी तक उनका मिस्टर परफेक्ट नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि जैक्लीन फर्नांडिस सलमान खान की फिल्म 'राधे' में स्पेशल नंबर में नजर आ सकती हैं.