शादी को यादगार बनाने के लिए जैकी भगनानी ने रकुल प्रीत सिंह के लिए प्लान किया है ये रोमांटिक सरप्राइज

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने विदेशी लोकेशन छोड़कर 21 फरवरी को साउथ गोवा के एक आलीशान होटल में शादी करने का फैसला किया जो उनके दिलों में एक खास जगह रखता है.

शादी को यादगार बनाने के लिए जैकी भगनानी ने रकुल प्रीत सिंह के लिए प्लान किया है ये रोमांटिक सरप्राइज

रकुलप्रीत और जैकी भगनानी

नई दिल्ली:

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर तमाम तरह की अपडेट्स आ रही हैं और एक्साइटमेंट पीक पर है. इस वक्त साउथ गोआ में शादी की रस्में चल रही हैं और मेहमान भी वहां पहुंच चुके हैं. ढोल नाइट और हल्दी सेरेमनी के साथ शादी से पहले के जश्न की शुरुआत हुई. कुछ समय पहले खबर आई थी कि दूल्हे जैकी भगनानी ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए एक खास म्यूजिकल सरप्राइज प्लान किया है. बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जैकी रकुल के लिए शादी के मौके पर एक गाना गाकर उन्हें सरप्राइज देने वाले हैं. खबर है कि ये गाना उनकी लव स्टोरी पर ही बना होगा.

इस शादी से जुड़े एक करीबी सोर्स ने पोर्टल को बताया, "जैकी ने रकुल के लिए इस लव सॉन्ग में अपना दिल डाला दिया है और यह शादी का एक अहम हिस्सा होगा. वह रकुल कुछ मीनिंगफुल और यादगार गिफ्ट देना चाहते थे. यह गाना जैकी और रकुल के मिलने और एक साथ उनके खूबसूरत सफर की शुरुआत का एक म्यूजिक अंदाज होगा."

एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी अपनी होने वाली पत्नी को जो गाना डेडिकेट करेंगे उसका टाइटल बिन तेरे है और इसे मयूर पुरी ने लिखा है. इसके अलावा म्यूजिकल सिंगल को म्यूजिक से तनिष्क बागची ने सजाया है जो जहरा एस खान और रोमी जैसे कलाकारों के साथ गाना गा चुके हैं.

कब होगी शादी ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस कपल ने विदेशी लोकेशन छोड़कर 21 फरवरी को साउथ गोवा के एक आलीशान होटल में शादी करने का फैसला किया जो उनके दिलों में एक खास जगह रखता है. आईटीसी ग्रैंड में बीच किनारे होने वाली शादी में केवल करीबी लोग मौजूद रहेंगे. वहां पहुंचे मेहमानों में वरुण धवन और नताशा दलाल, रितेश देशमुख और उनकी मां वैशाली देशमुख, ईशा देओल, प्रज्ञा जयसवाल और अन्य शामिल हैं.