मलाइका अरोड़ा के हाथों में लाल चूड़ियां और माथे पर बिंदिया देख उड़े फैन्स के होश बोले- रातों रात शादी कर ली क्या

हर बार अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा जाने वाली मलाइका का एक ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमें ये अदाकारा छुट्टियां एन्जॉय करती नजर आ रही है. छुट्टियां मनाने के लिए तुर्की पहुंची मलाइका पूरी तरह मस्ती में चूर नजर आ रही हैंं.

मलाइका अरोड़ा के हाथों में लाल चूड़ियां और माथे पर बिंदिया देख उड़े फैन्स के होश बोले- रातों रात शादी कर ली क्या

तुर्की में मस्ती में चूर नजर आईं मलाइका अरोड़ा, दिए दिलकश पोज

नई दिल्ली:

उनके स्टाइल और ग्लैमर के आगे उम्र सिर्फ एक संख्या भर रह जाती है. जी हां, यहां बात हो रही हैं स्टाइल क्वीन मलाइका अरोड़ा की. हर बार अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करे वाली मलाइका का एक ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमें ये अदाकारा छुट्टियां एन्जॉय करती नजर आ रही है. छुट्टियां मनाने के लिए तुर्की पहुंची मलाइका पूरी तरह मस्ती में चूर नजर आ रही हैं और अब उन्हें देख फैंस पर उनकी खुमारी सिर चढ़ कर बोलती नजर आ रही है.

जीप पर चढ़ दिए शानदार पोज
मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से तुर्की में लिया ये लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस रेड कलर के कफ्तान में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं, लेकिन उससे भी खूबसूरत है मलाइका को यूं मस्ती करते हुए देखना. रेड ड्रेस के साथ उन्होंने ढेर सारी लाल चूड़ियां भी पहनी हैं, जो सभी का ध्यान खींच रही हैं. छुट्टियां मनाने पहुंची मलाइका मस्ती में चूर कभी सुंदर नजारों के बीच दौड़ लगाती दिखती हैं तो कभी जीप पर चढ़कर शानदार और मदहोश कर देने वाले पोज देती दिखती हैं. मलाइका ने इस दौरान कई ऐसे दिलकश पोज दिए हैं जो किसी का भी दिल जीत लें.

लाल रंग देख हुआ कंफ्यूजन
लाल रंग में सजी मलाइका को देख उनके फैंस थोड़े कंफ्यूज भी हो गए, खास कर उनके हाथों में सजी चूड़ियों को देख. पिछले कुछ समय से अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं. ऐसे में मलाइका को इस अंदाज में देख जबरदस्त कन्फ्यूजन पैदा हो गई है. फैंन ने तो ये तक कह दिया कि 'रातों रात शादी कर ली क्या'. खबर है कि इस साल के अंत तक अर्जुन और मलाइका जल्द शादी कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:सारा अली खान ने प्रसिद्ध गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया