Iron Man ने पहनी अक्षय कुमार के जैसी टाई , तो बॉलीवुड सुपरस्टार ने किया यह Tweet

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आयरन (Iron Man) को लेकर यह ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Iron Man ने पहनी अक्षय कुमार के जैसी टाई , तो बॉलीवुड सुपरस्टार ने किया यह Tweet

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आयरन मैन (Iron Man) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने आयरन मैन को लेकर किया ट्वीट
  • उनका ट्वीट हुआ वायरल
  • अक्षय के ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

'एवेंजर्स एंडगेम' (Evengers Endgame) का क्रेज दुनियाभर में छाया हुआ है. हॉलीवुड कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर रही है. अब लगता है बॉलीवुड सितारों पर भी 'एवेंजर्स एंडगेम' (Evengers Endgame) का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है. बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man) के जैसी टाई पहने नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस तस्वीर पर लोगों के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 2: 'एवेंजर्स एंडगेम' की ताबड़तोड़ कमाई, 2 दिन में कमा डाले इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तस्वीर शेयर कर लिखा:  "जब आयरन मैन (Iron Man) आपके जैसी हूबहू टाई पहने. किसने अच्छे से पहनी है." अक्षय कुमार ने इस ट्वीट में यह दर्शाने की कोशिश की है कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man) ने उनके जैसी टाई पहनी है. उन्होंने अपने ट्वीट में 'एवेंजर्स एंडगेम' (Evengers Endgame) की तारीफ भी की है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने किया तूफानी डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

'एवेंजर्स एंडगेम' (Evengers Endgame) ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर करीब 98 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी है. भारत सहित दुनियाभर में यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म का लोगों में इतना क्रेज है कि लोगों ने पहले से ही एडवांस टिकट बुक करा ली है. इस फिल्म को वर्ड टू माउथ से भी अच्छा खासा प्रमोशन मिल रहा है. कुल मिलाकर 'एवेंजर्स एंडगेम' (Evengers Endgame) ने धमाल मचा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...