Cobra Teaser: इरफान पठान की डेब्यू फिल्म 'कोबरा' का टीजर जमकर मचा रहा धमाल, आप भी देखें दमदार Video

इरफान पठान (Irfan Pathan) की पहली फिल्म 'कोबरा' (Cobra) का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है.

Cobra Teaser: इरफान पठान की डेब्यू फिल्म 'कोबरा' का टीजर जमकर मचा रहा धमाल, आप भी देखें दमदार Video

इरफान पठान (Irfan Pathan) की फिल्म 'कोबरा' (Cobra Teaser) का टीजर रिलीज

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) अब फिल्मों में धमाल मचाने वाले हैं. इरफान तमिल फिल्म 'कोबरा' (Cobra) से फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं. बीते दिनों इरफान पठान (Irfan Pathan) की फिल्म 'कोबरा' (Cobra Teaser) का टीजर भी रिलीज कर दिया गया. टीजर को इतना पसंद किया जा रहा है कि ये यूट्यूब पर 6वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इरफान पठान (Irfan Pathan Film) की इस फिल्म में तमिल फिल्मों के सुपर स्टार चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) मुख्य भूमिका में हैं.

Nora Fatehi ने 'बॉडी' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

इरफान पठान (Irfan Pathan) फिल्म 'कोबरा' (Cobra) में एक तुर्की के एक इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. जबकि चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) एक गणितज्ञ की भूमिका निभाते दिखेंगे. अभी तक फिल्म के टीजर को 66 लाख 46 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इरफान पठान को उनकी पहली फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. फिल्म 'कोबरा' को अजय गनामुत्थु डायरेक्ट कर रहे हैं.

फरहान अख्तर के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने लिखी रोमांटिक पोस्ट, Photo शेयर कर कही दिल की बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इरफान पठान (Irfan Pathan) और चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) के अलावा फिल्म 'कोबरा' (Cobra) में श्रीनिधि शेट्टी, केएस रविकुमार, मिया जॉर्ज और मृणालिनी रवि भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे. बता दें कि इरफान पठान क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब कमेंटेटर की भूमिका में दिखते हैं. उन्होंने अपने करियर में कुल 173 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और 301 विकेट लेने के साथ साथ 2821 रन भी बनाये हैं.