Irrfan Khan First Death Anniversary: बाबिल ने पिता को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- 'उन्हें कोई रिप्लेस नहीं कर सकता'

इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil) ने उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

Irrfan Khan First Death Anniversary: बाबिल ने पिता को याद कर लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- 'उन्हें कोई रिप्लेस नहीं कर सकता'

बाबिल (Babil) का पोस्ट वायरल

खास बातें

  • बाबिल ने पिता को याद कर शेयर किया इमोशनल नोट
  • आज ही के दिन इरफान खान ने दुनिया को कह दिया था अलविदा
  • बेटे ने कहा उन्हें कोई रिप्लेस नहीं कर सकता
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की आज पहली डेथ एनिवर्सरी है. पिछले साल आज ही के दिन उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था, लेकिन आज भी वे अपने चाहने वालों के दिलों में बसते हैं. इरफान खान के बेटे बाबिल (Babil) आए दिनों अपने पिता की याद को ताजा करते हैं. वे उनके इमोशनल और खास पलों को उनके फैंस के साथ शेयर करते हैं. वहीं दिवंगत अभिनेता की डेथ एनिवर्सरी पर बाबिल ने पिता की फोटो के साथ एक नोट शेयर किया है. 

बाबिल लिखते हैं- कोई उन्हें रिप्लेस नहीं कर सकता है. उन्होंने अपने जीवन के अंतिम चरण के दौरान, साधारण चीजों में आनंद पाया, उन्हें हमेशा छोटी-छोटी चीजों में खुशियां मिलती थीं. जैसे कि अपनी खुद की टेबल को बनाना या पत्र-पत्रिकाएं लिखना, अपने सबसे अच्छे दोस्त, साथी, भाई और पिता के लिए कुछ खास करना. आगे बाबील लिखते हैं भावनाएं आपके अंद से उठती हैं, इसलिए साधारण चीजों में आनंद पाने की कोशिश करें, अपनी खुद की पत्रिकाओं को लिखें खुद की मेज बनाने का आनंद लें. इसमें एक सुकून है यह पवित्रता है, जिसे मैं अभी तक पा नहीं सका हूं. एक विरासत है जो मुझे मेरे बाबा से मिली है. यह एक पूर्ण विराम है कोई भी कभी भी उन्हें प्रतिस्थापित नहीं कर सकता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि एक्टर इरफान खान ने अपने 30 साल के फिल्मी करियर में 50 से अधिक हिंदी फिल्मों में काम किया था. एक्टर ने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'चाणक्य', 'भारत एक खोज' और 'चंद्रकांता' जैसे सुपरहिट धारावाहिकों में काम किया था. हालांकि, उन्होंने साल 1990 में एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू किया था.