कहलाता है स्माइली किलर, कर चुका है 12 लड़कियों का कत्ल, किया पुलिस की नाक में दम- रूह कंपा देगा 'इरेवन' का ट्रेलर

एक सीरियल किलर जो कर चुका है 12 लड़कियों का बेरहमी से कत्ल. कहलाता है स्माइली किलर. एक पुलिस अफसर निकला है उसे पकड़ने. यही है कहानी साउथ की फिल्म इरेवन की, जिसका ट्रेलर खूब पसंद किया जा रहा है.

कहलाता है स्माइली किलर, कर चुका है 12 लड़कियों का कत्ल, किया पुलिस की नाक में दम- रूह कंपा देगा 'इरेवन' का ट्रेलर

Iraivan Trailer: साउथ की इस फिल्म के इस ट्रेलर ने मचा रखी है सनसनी

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार जयम रवि जल्द ही रोमांच और थ्रिल से भरपूर फिल्म 'इरेवन' में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी  दरअसल, नयनतारा और जयम रवि की फिल्म इरेवन का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है, जो बहुत ही धमाकेदार है और खास बात कि 8 साल बाद दोनों सुपरस्टार एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. ये फिल्म साइको किलर पर बेस्ड है. जिसमें पुलिस और साइको किलर की रेस नजर आ रही है, तो अभी तक आपने इरेवन का ट्रेलर नहीं देखा है तो यहां देख लीजिए.

'इरेवन' मूवी का ट्रेलर, नयनतारा और जयम रवि की फिल्म  

फिल्म 'इरेवन' का 2 मिनट 22 सेकंड का ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है, जिसकी शुरुआत ब्रह्मा नाम के स्माइली किलर से होती है जो यंग लड़कियों को अपना निशाना बनाता है और उन्हें बहुत ही खौफनाक तरीके से मौत के घाट उतार देता है. इसमें जयम रवि अर्जुन नाम के पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, नयनतारा प्रिया नाम की लड़की का किरदार निभा रही है जिसे पुलिसमैन अर्जुन से प्यार हो जाता है. वो भी इस साइको किलर और पुलिस की रेस का हिस्सा बन जाती है और धीरे-धीरे ये कहानी और रोमांचक मोड़ ले लेती है.

थ्रिलर के शौकीन है तो परपेक्ट है 'इरेवन' का ट्रेलर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ सुपरस्टार जयम रवि और नयनतारा की ये फिल्म थ्रिल से भरपूर है, ऐसे में जो लोग रोमांच और थ्रिलर फिल्म देखना पसंद करते हैं उनके लिए ये मूवी फुल ऑन एंटरटेनमेंट हो सकती है. बता दें कि इरेवन 28 सितंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इससे पहले नयनतारा और जयम रवि 2015 में फिल्म थानी ओरुवन में एक साथ काम करते नजर आए थे. ऐसे में दोबारा इन दोनों सुपरस्टार को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए डबल ट्रीट होने वाला है. इसके अलावा नयनतारा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में भी दिखेंगी. फिल्म को आई. अहमद ने डायरेक्ट किया है.