आइरा खान ने किया खुलासा, 'जब बड़ी हो रही थी तो मां ने दी थी सेक्स एजुकेशन की किताब'

आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने यह खुलासा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए की है.

आइरा खान ने किया खुलासा, 'जब बड़ी हो रही थी तो मां ने दी थी सेक्स एजुकेशन की किताब'

आइरा खान (Ira Khan) ने किया खुलासा

खास बातें

  • आइरा खान ने इंस्टा स्टोरी के जरिए किया खुलासा
  • आइरा खान ने कैप्शन में लिखा- 'उत्सुक बनो'
  • डायरेक्शन में करियर बनाना चाहती हैं आइरा
नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपने नए-नए पोस्ट के जरिए लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं. आइरा खान ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखकर इस बात का खुलासा किया है कि जब वो बड़ी हो रही थीं तो उनकी मम्मी और फिल्म प्रोड्यूसर रीना दत्ता ने उन्हें सेक्स एजुकेशन (Sex Education) की एक किताब दी थी. इरा खान का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने अपनी पोस्ट में अगत्सु फाउंडेशन को भी टैग किया है.

r8q3gt0o

इरा खान ने किया यह खुलासा
आमिर खान की बिटिया आइरा खान (Ira Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट में लिखा: "मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी खुद को पूरी तरह से देखा है. जब मैं बड़ी हो रही थी तो मेरी मम्मी ने मुझे सेक्शुअल एजुकेशन की किताब दी थी और इसने मुझे खुद को मिरर में देखने के लिए कहा था. लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. मेरा शरीर भी सामान्य रूप से बहुत बदल गया है. अभी एक लंबा रास्ता तय करना है." इरा ने कैप्शन में साथ ही लिखा कि "उत्सुक बनो."


यौन उत्पीड़न को लेकर किया था खुलासा
आइरा खान (Ira Khan) ने अपने पहले के पोस्ट में इस बात का खुलासा किया था, "जब मैं 14 साल की थी तो मेरा यौन शोषण हुआ था. तो मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है, लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई. हां मुझे बुरा लगा कि मैंने अपने साथ ये क्यों होने दिया, लेकिन यह भी कोई जिंदगी भर का इतना बड़ा सदमा नहीं था कि मैं डिप्रेशन में जाऊं. मुझे घुटन हो रही है, मैं रो रही हूं, ये मैं अपने दोस्तों और मां-बाप को बता सकती हूं, पर क्या बताऊं. वह मुझसे पूछेंगे क्यों? तो मैं क्या बताऊंगी. मेरे साथ कुछ बुरा ही नहीं हुआ है जैसा मैं महसूस कर रही हूं. इस सोच ने मुझे उनसे बात करने से रोक दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


काम को मोर्चे पर इरा खान
आइरा खान (Ira Khan) एक्टिंग में नहीं बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं. इस चीज के लिए वह तैयारियों में भी लगी हुई हैं. दिसंबर 2019 में उनके द्वारा निर्देशित पहले नाटक 'युरिपिड्स मेडिया' का मंचन हुआ था. इस प्ले में युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच भी नजर आई थीं.