नेपाल के बैट्समैन का कोहली, अय्यर और ईशान किशन ने छोड़ा कैच, लोगों को याद आई आमिर खान की 'लगान', मीम्स देख छूट जाएगी हंसी

भारत टीम के खिलाड़ियों की तरफ के खराब फील्डिंग का प्रदर्शन देखने को मिला है. विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और ईशान किशन ने खराब फील्डिंग करते हुए कैच छोड़े. जिसके कारण नेपाल की टीम अच्छी पारी खेलने में कामयाब रही.

नेपाल के बैट्समैन का कोहली, अय्यर और ईशान किशन ने छोड़ा कैच, लोगों को याद आई आमिर खान की 'लगान', मीम्स देख छूट जाएगी हंसी

नेपाल के बैट्समैन का विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन ने छोड़ा कैच

नई दिल्ली:

एशिया कप 2023 में भारत और नेपाल का मुकाबला चल रहा है. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. वहीं नेपाल ने भारत के खिलाफ अच्छी पारी की शुरुआत की है. वहीं इस दौरान भारत टीम के खिलाड़ियों की तरफ के खराब फील्डिंग का प्रदर्शन देखने को मिला है. विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और ईशान किशन ने खराब फील्डिंग करते हुए कैच छोड़े. जिसके कारण नेपाल की टीम अच्छी पारी खेलने में कामयाब रही. वहीं भारतीय खिलाड़ियों की ओर से फील्डिंग की इस तरह का प्रदर्शन देखने के बाद सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स वायरल हो गए हैं. 

कई सोशल मीडिया यूजर्स को आमिर खान की फिल्म लगान का फनी सीन याद आ गया है और वह सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रहे मीम्स में फिल्म में आमिर खान की टीम के खिलाड़ी भी कैच छोड़ते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें भारतीय टीम की खराब फिल्डिंग के बाद वायरल हुए मीम्स:-

आपको भारतीय इलेवन में जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को शामिल किया गया है. पहला मैच भारत का बारिश की वजह से रद्द हो गया था. ऐसे में आज भारतीय टीम नेपाल को हराकर सुपर 4 में पहुंचने की कोशिश करेगी. पहली बार नेपाल की टीम का मुकाबला इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के साथ हो रहा है. ऐसे में नेपाल के लिए यह मैच बेहद ही खास है. श्रीलंका के पल्लेकेले स्टेडियम में यह मैच खेला जा रहा है.

भारतीय प्लेइंग XI:- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेपाल प्लेइंग XI:- कुशल भुर्टेल, आसिफ शेख (विकेटकीपर), रोहित पौडेल (कप्तान), भीम शर्की, सोमपाल कामी, गुलसन झा, दीपेंद्र सिंह ऐरी, कुशल मल्ला, संदीप लामिछाने, करण केसी, ललित राजबंशी.