वर्ल्ड कप से बाहर निकलने की कगार पर पाकिस्तान, लोगों ने यूं लिए मजे, वायरल हुए मजेदार मीम्स

श्रीलंका से जीत के साथ ही न्यूजीलैंड प्वाइंट्स टेबल में नंबर 4 पर अपनी जगह लगभग पक्की करने में सफल हो गया है. कीवी टीम ने अपने 9 मैच में 5 मैचों में जीत हासिल की है और 10 अंक के साथ इस समय नंबर 4 पर मौजूद है.

वर्ल्ड कप से बाहर निकलने की कगार पर पाकिस्तान, लोगों ने यूं लिए मजे, वायरल हुए मजेदार मीम्स

वर्ल्ड कप से बाहर निकलने की कगार पर पाकिस्तान

नई दिल्ली:

गुरुवार को वर्ल्ड कप के 41वें मैच में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को पांच विकेट से हराया. न्यूजीलैंड की जीत ने पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीम गेम खराब कर दिया है. दरअसल, कीवी टीम का रन रेट भी काफी दमदार है. श्रीलंका के खिलाफ मैच को न्यूजीलैंड ने 24वें ओवर में ही जीत लिया, जिससे अफगानिस्तान और पाकिस्तान के लिए अब सेमीफाइनल की रेस लगभग खत्म हो गई है. वहीं अब कयास लगाए जा रहे हैं कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत न्यूजीलैंड से भिड़ेगा. 

ऐसे में भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच से पहले और पाकिस्तान के वर्ल्ड कप से बाहर होने की कगार पर होने पर सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं. यहां देखें मजेदार मीम्स

गौरतलब है श्रीलंका से जीत के साथ ही न्यूजीलैंड प्वाइंट्स टेबल में नंबर 4 पर अपनी जगह लगभग पक्की करने में सफल हो गया है. कीवी टीम ने अपने 9 मैच में 5 मैचों में जीत हासिल की है और 10 अंक के साथ इस समय नंबर 4 पर मौजूद है. भले ही पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीम को एक-एक मैच और खेलने हैं लेकिन जिस अंदाज में कीवी टीम ने श्रीलंका को हराया है उससे न्यूजीलैंड की टीम नंबर 4 के लिए क्वालीफाई करने में दोनों टीमों से आगे हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को 287 रनों े ज्यादा के अंतर से जीत हासिल करनी होगी तो वहीं दूसरी ओर 3 ओवर के अंदर इंग्लैंड द्वारा दिए गए लक्ष्य को हासिल करना होगा, जो नामुमकिन है. अब तो कुदरत का निजाम भी पाकिस्तान को हेल्प नहीं कर सकता है. अब ऐसा लग रहा है कि पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच महज एक औपचारिकता है.