Happy Father's Day: इनाया खेमू ने पिता कुणाल खेमू के लिए बनाया लिए बनाया कार्ड, फादर्स डे पर दिया खास तोहफा

इनाया खेमू (Inaaya Khemu) ने भी अपने पिता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के लिए एक कार्ड बनाया, जिसकी फोटो सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

Happy Father's Day: इनाया खेमू ने पिता कुणाल खेमू के लिए बनाया लिए बनाया कार्ड, फादर्स डे पर दिया खास तोहफा

इनाया खेमू (Inaaya Khemu) ने बनाया पिता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के लिए कार्ड

खास बातें

  • इनाया खेमूू ने पिता कुणाल खेमूू के लिए फादर्स डे पर बनाया कार्ड
  • सोहा अली खान ने शेयर की इंस्टाग्राम पर फोटो
  • इनाया खेमू ने दिया पिता को फादर्स डे पर खास तोहफा
नई दिल्‍ली:

Happy Father's Day: फादर्स डे (Father's Day) का दिन पिता और बच्चों की जिंदगी में काफी खास होता है. आज का दिन पिता को समर्पित होता है. इस मौके को खास बनाने के लिए बच्चे अपने पिता को फादर्स डे की बधाई देते हैं, साथ ही उन्हें खास दिन पर तोहफे भी देते हैं. बॉलीवुड कलाकार भी फादर्स डे को अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट करने की कोशिश कर रहे हैं. इस खास दिन पर इनाया खेमू (Inaaya Khemu) ने भी अपने पिता कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के लिए एक कार्ड बनाया, जिसकी फोटो सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. 

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपनी बेटी इनाया खेमू (Inaaya Khemu) के साथ मिलकर फादर्स डे (Father's Day) का कार्ड बनाया, जो कि बिल्कुल शर्ट की शेट में नजर आ रहा है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए सोहा अली खान ने लिखा, "हमने एक कार्ड बनाया." इसके अलावा सोहा अली खान ने अपनी बेटी इनाया खेमू और पति कुणाल खेमू की एक फोटो भी इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने अपनी बेटी की तरफ से कुणाल खेमू को फादर्स डे की बधाई भी दी. फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "कविताओं में पार्टनर और इससे ज्यादा क्राइम में पार्टनर. हैप्पी फादर्स डे."

5ub90bq
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) द्वारा शेयर की गई इस फोटो में इनाया खेमू (Inaaya Khemu) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है, साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि अपने भाई तैमूर अली खान की तरह इनाया खेमू भी अपनी क्यूटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, खूब वायरल भी होती है. कुछ दिनों पहले इनाया खेमू ने एक फैमिली ट्री बनाया था, जिसकी फोटो खुद करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थी. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी सुंदर सी भांजी."