इनाया खेमू ने पापा कुणाल खेमू के साथ की विश्व योग दिवस की तैयारी, क्यूट अंदाज में योग सीखती आईं नजर- देखें Video

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तरह इनाया खेमू (Inaaya Kemmu) के वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है.

इनाया खेमू ने पापा कुणाल खेमू के साथ की विश्व योग दिवस की तैयारी, क्यूट अंदाज में योग सीखती आईं नजर- देखें Video

इनाया खेमू (Inaaya Kemmu) ने पापा कुणाल खेमू (Kunal Khemu) से सीखा योग

खास बातें

  • इनाया खेमू ने पापा के साथ की योग दिवस की तैयारी
  • पापा को फॉलो करती नजर आईं इनाया खेमू
  • इनाया खेमू का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान के नन्हे बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी क्यूटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहते थे. लेकिन अब उनकी बहन इनाया खेमू (Inaaya Kemmu) भी अपने क्यूट अंदाज के लिए लोगों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. तैमूर अली खान की तरह इनाया खेमू के वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. उनके एक वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी इनाया खेमू के साथ योग करती नजर आ रही हैं. इसमें दोनों का अंदाज देखने लायक होता है. 

कुणाल खेमू (Kunal Khemu) वीडियो में अपनी बेटी को योग सिखाने की पूरी कोशिश करते हैं. वहीं, इनाया (Inaaya Kemmu) भी अपने पापा को पूरी तरह से फॉलो करती हुई नजर आ रही हैं. इसमें इनाया का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. इसे शेयर करते हुए कुणाल खेमू ने लिखा, "विश्व योग दिवस के लिए तैयारी. हम दोनों के ही बाल अजीब हो रहे हैं." उनके इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर हार्ट शेप इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं कई फैंस को इनाया का क्यूट अंदाज भी खूब पसंद आ रहा है. इनाया के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इनाया खेमू (Inaaya Kemmu) का वीडियो इस कदर वायरल हुआ हो. इससे पहले अपने एक वीडियो में वह गायत्री मंत्र गाती नजर आ रही थीं, जिसे लेकर लोगों ने उनकी खूब तारीफ भी की थी. वहीं, कुणाल खेमू की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर ने मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म को दर्शकों से तो अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन समीक्षकों ने मलंग को मिली-जुली प्रतिक्रिया दी थी.