इस बर्थडे पार्टी में हैं इंडस्ट्री के 5 बड़े सुपरस्टार, बड़े-बड़े तीस मार खान नहीं बता पा रहे नाम, आपने किसे-किसे पहचाना?

सोशल मीडिया पर सितारों के बचपन की फोटो खूब देखने को मिलती है. इन फोटोज को इनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. हाल ही में ऐसी ही एक फोटो एक बार फिर वायरल हो रही है.

इस बर्थडे पार्टी में हैं इंडस्ट्री के 5 बड़े सुपरस्टार, बड़े-बड़े तीस मार खान नहीं बता पा रहे नाम, आपने किसे-किसे पहचाना?

इस फोटो में मौजूद हैं इंडस्ट्री के दिग्गज

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर सितारों के बचपन की फोटो खूब देखने को मिलती है. इन फोटोज को इनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. हाल ही में ऐसी ही एक फोटो एक बार फिर वायरल हो रही है. इस फोटो में कपूर खानदान के दिग्गज सितारे नजर आ रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि एक बर्थडे पार्टी है, जिसमें सभी बच्चे पहुंचे हैं. ये सभी बच्चे कपूर परिवार से नाता रखते हैं. इसमें दो बड़े एक्टर और एक प्रोड्यूसर को भी स्पॉट किया जा सकता है. क्या आपने किसी को पहचाना? अगर नहीं तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं. 

इस फोटो में सबसे लेफ्ट से शुरू करें तो आप इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर बोनी कपूर को देख सकते हैं. बोनी के बगल में आदित्य कपूर (शम्मी कपूर के बेटे), ऋषि कपूर, टुटु शर्मा (प्रोड्यूसर और पद्मिनी कोल्हापुरे के हस्बैंड) और आखिर में अनिल कपूर हैं. अनिल कपूर इंडस्ट्री के रोमांटिक हीरो और एक्शन हीरो के तौर पर भी जाने जाते हैं. वहीं अनिल कपूर को रोमांटिक हीरो का तमगा मिला हुआ है, जबकि बोनी कपूर का नाम इंडस्ट्री के टॉप प्रोड्यूसर्स की लिस्ट में शामिल है. 

इस फोटो को bollywoodtriviapc नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. फोटो पर यूजर्स के ढेरों रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'एक फ्रेम में सभी लेजेंड', तो एक अन्य ने लिखा है, 'ऋषि कपूर जी बचपन से ही नटखट थे'. एक और यूजर ने लिखा है, 'ऋषि कपूर छा गए'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com