KBC में कैटरीना कैफ ने अमिताभ बच्चन को दी जबरदस्त टक्कर, बिग बी बोले-क्या बात है मैडम 'मेरे पेट पर लात मार दी'

शो के मेकर्स ने कौन बनेगा करोड़पति के आने वाले दीवाली स्पेशल एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से इस एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है.

KBC में कैटरीना कैफ ने अमिताभ बच्चन को दी जबरदस्त टक्कर, बिग बी बोले-क्या बात है मैडम 'मेरे पेट पर लात मार दी'

कटरीना कैफ की अमिताभ बच्चन को टक्कर

नई दिल्ली:

'कौन बनेगा करोड़पति' में जब भी कोई फिल्मी सेलिब्रिटीज़ आते हैं तो सवालों और जवाबों के बीच भी माहौल फिल्मी हो जाता है. कुछ ऐसा ही फिल्मी माहौल 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के आने वाले दीवाली स्पेशल एपिसोड में देखने को मिलेगा. यहां बॉलीवुड के महानायक एक बार फिर अपने अंदाज़ में फिल्म 'अग्निपथ' का आइकोनिक डायलॉग बोलते हुए दिखाई देंगे, लेकिन इसमें ट्विस्ट ये है कि बिग बी अकेले ये डायलॉग नही बोलेंगे बल्कि उनके डॉयलॉग को उनके ही स्टाइल में बोलती दिखाई देंगी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ. दरअसल फिल्म का प्रमोशन करने कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार वीकेंड पर 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के सेट पर नजर आने वाले हैं और देखने को मिलने वाली है ढेर सारी मस्ती. 

कैटरीना ने कहा, 'नाम, विजय दीनानाथ चौहान'

शो के मेकर्स ने कौन बनेगा करोड़पति के आने वाले दीवाली स्पेशल एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट से इस एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है. इस वीडियो में कैटरीना फ़िल्म 'अग्निपथ' का फेमस आइकोनिक डायलॉग 'नाम विजय दीनानाथ चौहान' बोलती हुई दिखाई दे रही हैं. बिल्कुल अमिताभ बच्चन की स्टाइल में कैटरीना पूरा डायलॉग दोहरा रही हैं. बिग बी भी कैटरीना के साथ इस डायलॉग को अपनी बुलंद आवाज़ में बोलते हुए देखे जा सकते हैं. वहीं इस डायलॉग की कैटरीना ने एक ऐसी लाइन बोली जिसे सुनकर खुद अमिताभ बच्चन भी उनकी तारीफ किये बिना खुद को रोक नहीं पाए. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन ठहाका लगाते हुए कैटरीना से कहते हैं, 'क्या बात है मैडम, मेरे पेट पर लात मार दी'.


फैंस बोले- जबरदस्त परफॉर्मेंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन ने इन वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, इस डायलॉग वॉर ने केबीसी 13 के एंटरटेनमेंट को डबल कर दिया है. देखिए इस मज़ेदार पल को 'कौन बनेगा करोड़पति में'. इसी के साथ बिग बी ने इस पोस्ट में कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, और रोहित शेट्टी को भी टैग किया. अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ के इस डायलॉग वॉर पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. इसे देखकर जहां फैंस कैटरीना के परफॉर्मेंस को जबरदस्त परफॉर्मेंस बता रहे हैं तो वहीं अमिताभ बच्चन के लिए कमेंट बॉक्स पर लिख रहे हैं, 'आपके जैसा कोई नहीं है सर'. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'कैटरीना ने बुलंद आवाज और स्वैग के साथ बिग बी को इस डायलॉग में टक्कर दी है'.