इलियाना डिक्रूज टू-पीस पहन यूं एंजॉय करती आईं नजर, ग्लैमरस लुक से जीता फैन्स का दिल

समंदर के पानी में चिल करती इलियाना का ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस सुपर स्टनिंग बिकिनी वीडियोज से इंटरनेट पर पारा एक बार फिर चढ़ गया है. 

इलियाना डिक्रूज टू-पीस पहन यूं एंजॉय करती आईं नजर, ग्लैमरस लुक से जीता फैन्स का दिल

इलियाना डिक्रूज का वायरल वीडियो

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपने अंदाज से अक्सर ही इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया करती हैं. उनकी अदाएं लोगों का दिल चुरा लिया करती हैं, उनकी कुछ ऐसी ही अदाएं उनके लेटेस्ट वीडियो में दिख रही हैं. समंदर के पानी में चिल करती इलियाना का ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस सुपर स्टनिंग बिकिनी वीडियोज से इंटरनेट पर पारा एक बार फिर चढ़ गया है.

व्हाइट बिकिनी में दिखा ग्लैमरस अवतार
मालदीव में लिए इस वीडियो में इलियाना नीले-नीले पानी के अंदर एन्जॉय करती दिख रही हैं. वीडियो में पानी के हिलोरों की आवाज साफ सुनाई पड़ रही है, जिसे सुन किसी को भी समंदर में उतरने का मन कर जाए. वहीं इलियाना इस वीडियो में बेहद ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं. व्हाइट कलर के ऑफ शोल्डर बिकिनी टॉप के साथ इलियाना ने गले में खूबसूरत ट्रेंडी चेन पहनी हुई है जो उनके बीच लुक में चार चांद लगा रही है.  न्यूड ग्लॉसी मेकअप और शॉर्ट ओपन हेयर में इलियाना फैंस का दिल चुरा रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में मालदीव का खूबसूरत नजारा भी दिख रहा है. इलियाना के इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर जहां उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ने उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया है.

फैंस ने इस तरह किया ट्रोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो देख यूजर्स इलियाना के कपड़ों पर कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आप महिलाएं कम कपड़े पहन कर अपना ही अपमान करती हैं'. वहीं एक यूजर ने लिखा, कम कपड़े पहनने जरूरी हैं क्या.' बता दें कि इलियाना इस समय मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और वहां से एक्ट्रेस अपने वेकेशन की झलकियां फैंस के साथ भी साझा कर रही हैं. इलियाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें  2012 में आई फिल्म बर्फी से पहचान मिली, इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था, फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी थी और टाइटल रोल में रणबीर कपूर थे.   .