इलियाना डीक्रूज ​ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सनबाथ की तस्वीरें, फैन्स बोले- OMG!

इलियाना डीक्रूज ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत फोटो को शेयर किया है. इस फोटो में इलियाना समुद्री बीच पर आराम फरमाती नजर आ रही हैं.

इलियाना डीक्रूज ​ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सनबाथ की तस्वीरें, फैन्स बोले- OMG!

इलियाना डीक्रूज ने शेयर की सनबाथ लेते हुए तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक्टर-एक्ट्रेस अपनी फिटनेस बनाए रखने के लिए जमकर मेहनत करते है. जिम में एक्सरसाइज कर वर्कआउट की तस्वीरें बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर शेयर भी करते रहते है, जिन्हें देखकर उनके फैन्स इंस्पायर होने के साथ जान पाते है, कि स्टार बनना इतना आसान नहीं होता है. इस बीच बॉलीवुड के ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक इलियाना डीक्रूज ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत फोटो को शेयर किया है. इस फोटो में इलियाना समंदर किनारे सनबाथ बाथ लेती नजर आ रही हैं. उनकी इस दिलकश अदा को देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इलियाना अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की मदद से अपने फैन्स को बताती रहती है कि उनकी लाइफ में क्या चल रहा है? हाल ही में इलियाना ने अपनी वेकेशन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जिसमें एक्ट्रेस किसी खूबसूरत बीच पर छुट्टियों का मजा लेते हुए नजर आ रही थी. वहीं इस तस्वीर की बात की जाए तो अब तक इसे तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस भी फोटो पर जमकर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए इलियाना डीक्रूज अपने फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय है. इससे पहले एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी में अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इलियाना ने अब तक इंस्टाग्राम पर केवल 1248 पोस्ट की हैं, वहीं उनकी फॉलोअर्स की संख्या 13.1 मिलियन पहुंच चुकी है जिससे साफ पता चलता है कि इलियाना को उनके फैन्स कितना पसंद करते है. एक्ट्रेस के वर्क एक्सपीरियंस की बात की जाए तो इलियाना तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. इलियाना ने पोक्किरी, जलसा जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं बॉलीवुड में 'रुस्तम', 'बादशाहो', 'बर्फी',  'फटा पोस्टर निकला हीरो' जैसी फिल्मों में इलियाना ने शानदार अभिनय किया है.