'पठान' की 'रुबीना' के एक्शन के हो गए हैं फैन तो देखें ये कोरियन फिल्म, आप दीपिका पादुकोण को जाएंगे भूल 

अगर आप पठान में दीपिका पादुकोण के रुबीना किरदार के एक्शन सीन के फैन हो गए हैं तो नेटफ्लिक्स की कोरियल फिल्म किल बोकसून आपके लिए अच्छा ऑप्शन है. इसे देखकर आप तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

'पठान' की 'रुबीना' के एक्शन के हो गए हैं फैन तो देखें ये कोरियन फिल्म, आप दीपिका पादुकोण को जाएंगे भूल 

कोरियन फिल्म किल बोकसून को देख दीपिका पादुकोण के पठान एक्शन को भूल जाएंगे

नई दिल्ली:

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान की चर्चा बीते कई महीनों से सोशल मीडिया पर हो रही है. जहां किंग खान की सिल्वर स्क्रीन पर चार साल वापसी फैंस का दिल जीत रही है तो वहीं जॉन अब्राहम का विलेन रोल फैंस को हैरान कर रहा है. लेकिन दीपिका पादुकोण का एक्शन सीन देखकर फैंस महिलाओं के एक्शन सीन देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. इसीलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं पठान की रुबीना की तरह एक एक्शन, थ्रिलर, क्राइम, एडवेंचर और ड्रामा से भरपूर कोरियन फिल्म किल बोकसून की जानकारी, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. 

सोशल मीडिया पर इन दिनों कोरियन खाने से लेकर फिल्मों और ड्रामा की चर्चा है. इसी लिए हम आपके लिए एक वूमन एक्शन थ्रिलर का ऑप्शन लेकर आए हैं, जो 31 मार्च से नेटफ्लिक्स पर मौजूद होगी. किल बोकसून एक ऐसी औरत की कहानी है, जो काम पर एक पॉपुलर किलर है. लेकिन अपने घर में वह एक सिंगल मॉम है, जो अपनी एक टीनएजर लड़की की परवरिश करती है. उसके लिए किसी का खून करना आसान है. लेकिन पेरेंटिंग करना उतना ही मुश्किल है. 

इस फिल्म में कोई एक्शन हीरो नहीं बल्कि एक हीरोइन है, जो एक्शन में किसी हीरो से कम नहीं है. लीड एक्ट्रेस के रोल में एक्ट्रेस जोन दो योन गिल बोक सून का किरदार निभा रही हैं. वहीं नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रेलर में एक्शन सीन देखकर फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि कई लोग इसे जॉन विक चैप्टर 4 की तरह ही मान रहे हैं. लेकिन फर्क इतना है कि इस फिल्म में मेन लीड हीरो नहीं बल्कि हीरोइन है, जिसके चलते आप इस फिल्म को देखने पर मजबूर हो जाएंगे.