विज्ञापन
This Article is From Feb 22, 2018

शाहरुख खान पर आया सोफिया का दिल, खुलेआम कह डाली ये बात

दुनियाभर में ह्यूमनॉएड रोबो सोफिया काफी फेमस हो रही हैं, वजह यह है कि वह आम इंसानों जैसे दिखाई देती है.

शाहरुख खान पर आया सोफिया का दिल, खुलेआम कह डाली ये बात
ह्यूमनॉएड रोबो सोफिया
नई दिल्ली: दुनियाभर में ह्यूमनॉएड रोबो सोफिया काफी फेमस हो रही हैं, वजह यह है कि वह आम इंसानों जैसे दिखाई देती है. इसी सप्ताह मंगलवार को हैदराबाद में वर्ल्ड कांग्रेस ऑन इन्फर्मेशन टेक्नोलॉजी में पहुंची थी. जहां बॉलीवुड से संबंधित सवाल पूछे जाने पर सोफिया ने अपने दिल की बात शेयर की. बातचीत के दौरान रोबो सोफिया से एक सवाल पूछा गया कि बॉलीवुड में उनका फेवरेट एक्टर कौन हैं? इस पर बिना कोई समय लेते हुए सोफिया ने जवाब दिया, शाहरुख खान. देश-दुनिया भर में करोड़ों इंसानों के फेवरेट हीरो शाहरुख अब रोबो के भी फेवरेट हीरो हो गए हैं.

आमिर खान की 'धूम 3' को पछाड़ आगे निकली 'पद्मावत', बनी इंडिया की 7वीं सबसे बड़ी फिल्म

हांग कांग स्थित हेंडस रोबोटिक्स के अमेरिकन साइंटिस्ट डेविड हेंसन द्वारा बनाए गए दुनिया के पहले ह्यूमनॉएड रोबो सोफिया से एनडीटीवी के ग्रुप मैनेजिंग एडिटर टेक राजीव मखनी ने यह रैपिड फायर सवाल पूछा था. बता दें कि सोफिया को सऊदी अरब की नागरिकता भी मिली है. इतना ही नहीं, वह पहली रोबो हैं जिन्हें किसी देश की सिटिजनशिप मिली है. 

रेखा को रोल मॉडल मानती हैं ये एक्ट्रेस, कहा- 'बचपन के दिनों से ही...'

जब यह पूछा गया कि डेटिंग के लिए परफेक्ट जगह कौन सी है तो इस पर सोफिया ने तपाक से जवाब दिया कि स्पेस. सवाल जवाब के दौर में सोफिया से यह पूछा गया कि अगर दुनिया में कुछ बदलना चाहोगे तो क्या बदलोगी. इसपर सोफिया ने कहा कि मैं लोगों में सभी के प्रति प्यार देखना चाहती हूं. यह दूसरी बार है जब सोफिया इंडिया आईं हैं. इससे पहले वह नवंबर में मुंबई के टेकफेस्ट में शामिल होने आई थीं. 

VIDEO: मिलिए सोफ़िया से... इंसान तो नहीं, लेकिन इंसान से कम भी नहीं...


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में बप्पा का ग्रैंड वेलकम, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने की स्पेशल फोटो शेयर
शाहरुख खान पर आया सोफिया का दिल, खुलेआम कह डाली ये बात
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Next Article
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com